संजीवनी टुडे

एक लम्बे अंतराल के बाद एक्ट्रेस सुकीर्ति कांडपाल ने एक बार फिर किया टीवी पर्दे की और रुख

संजीवनी टुडे 24-07-2019 16:34:00

जानीमानी टीवी एक्ट्रेस सुकीर्ति कांडपाल लंबे समय के बाद एक बार फिर छोटे पर्दे पर अभिनय के लिए तैयार


मुंबई। जानीमानी टीवी एक्ट्रेस सुकीर्ति कांडपाल लंबे समय के बाद एक बार फिर छोटे पर्दे पर अभिनय के लिए तैयार है। बता दें कि मूलरूप से नैनीताल निवासी सुकीर्ति छोटे पर्दे का एक जाना पहचाना नाम है। छोटे पर्दे से दो साल तक दूर रहने के सवाल पर सुकीर्ति ने कहा कि करीब दस साल तक लगातार काम करते रहने के कारण मैं अपने परिवार को समय नहीं दे पा रही थी। जिस कारण मैंने यह निर्णय लिया।

बता दें इस लंबे अंतराल के बाद सुकीर्ति सीरियल 'सावधान इंडिया' की नई सीरीज के साथ दर्शकों को दिखाई देने वाली है। सुकीर्ति ने भविष्य की कई योजनाओं को मीडिया के साथ साझा किया। इन दो सालों में मैने अपने परिवार के साथ समय बिताया और काफी इंज्वाय किया।

सुकीर्ति कहती हैं कि मेरे लिए वापसी करना कुछ कठिन नहीं था, क्योंकि इन दो सालों में टीवी इंडस्ट्री में कुछ नहीं बदला है। सबकुछ वही है, जो पहले था। उन्होंने कहा कि इन दो सालों में अलौकिक शक्तियों और नागिन को छोड़कर टीवी इंडस्ट्री में बहुत कुछ नहीं बदला है।

ु

दर्शक आज भी अच्छी स्टोरी और अच्छी अदाकारी को ही पसंद करते हैं। सुकीर्ति कहती हैं कि उन्होंने हमेशा से ही अच्छे किरदारों को प्राथमिकता दी है। उनका मनाना है कि भले ही कम काम किया जाए, लेकिन ऐसा किया जाए जो दर्शकों को पसंद आए।

ु

 इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि इस बार सीरियल 'सावधान इंडिया' के फार्मेट में बदलाव किया गया है। उन्होंने उम्मीद जताई कि सीरियल में हुए बदलाव को दर्शक पसंद करेंगे। सुकीर्ति ने बताया कि सीरियल में वे लीड भूमिका में दिखाई देंगी। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि सीरियल में स्पेशल क्राइम सीन दिखाए जाएंगे। 

ु

इस सीरियल में वे एक राजनैतिक परिवार की लड़की का किरदार निभा रही हैं। सीरियल में सिर्फ अपराधी ही नहीं दिखाया जाएगा, बल्कि अपराध की तह तक जाकर यह भी बताया जाएगा कि आखिर किन परिस्थितियों में अपराधी ने अपराध किया है। उन्होंने बताया कि 29 जुलाई से सावधान इंडिया की यह सीरीज शुरू होगी।  

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि बिग बॉस सीजन 8 का हिस्सा रह चुकी, सुकीर्ति मिस इंडिया, वल्र्ड वाइड और मिस ब्यूटीफुल दीवा का खिताब भी अपने नाम कर चुकी है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended