संजीवनी टुडे

पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की बायोपिक को लेकर एक्ट्रेस श्वेता बसु ने दिया बड़ा बयान

संजीवनी टुडे 03-04-2019 13:47:06


नई दिल्ली । दुनिया की सबसे बड़ी डेमोक्रेसी के दूसरे प्रधानमंत्री रहे लाल बहादुर शास्त्री की मृत्यु पर से पर्दा उठाने के लिए 12 अप्रैल को रिलीज होने जा रही फिल्म 'ताशकंद फाइल्स' सभी छुपे राज्यों से पर्दा उठाएगी। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

cvbcv

फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का मानना है कि यह फिल्म अनसुने अनछुए पहलुओं से यह पर्दा उठाएगी, जिसके बारे में लोगों ने बात नहीं की है।  वहीं फिल्म की एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद का कहना है कि यह किरदार करना उनके लिए बहुत बड़ा अवसर था। मीडिया स्टूडेंट होने की वजह से वह इस किरदार को अच्छी तरह से समझती थी, लेकिन फिल्म मिलने के बाद उन्होंने काफी रिसर्च की। बॉलीवुड की जो फिल्म पहले बन चुकी है, जिनमें पत्रकारों की अहम भूमिका रही है। उन फिल्मों को देखकर और साथ ही रियल लाइफ पत्रकारों के साथ बैठकर उन्होंने अपने किरदार को सजाया है।  

cvbcv

फिल्म में अहम रोल अदा कर रहीं एक्ट्रेस पल्लवी जोशी का मानना है कि इस कहानी शुरुआत में जब बनाने की प्लानिंग चल रही थी। उस समय कई लोगों ने उन्हें इस दिशा में आगे बढ़ने से मना किया लेकिन एक ऐसी कहानी जिसके कई पर्दे अभी भी खुलने बाकी है। वह लोगों के सामने आनी चाहिए और यही वजह है फिल्म बनकर तैयार हुई।  

cvbcv

MUST WATCH & SUBSCRIBE

फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, नसीरुद्दीन शाह, श्वेता बासु, पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक, मंदिरा बेदी, पल्लवी जोशी, अंकुर राठी और प्रकाश बेलावाड़ी नजर आएंगे।

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended