संजीवनी टुडे

एक्ट्रेस शिल्पा ने फेसबुक पर लिखी पोस्ट, मेरी मां की हत्या करने की साजिश कर रही है...

संजीवनी टुडे 24-07-2019 14:02:28

एक्ट्रेस शिल्पा आनंद ने हाल ही में फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस ने अपनी बहन की सास पर अपनी और मां की हत्या करने की साजिश का आरोप लगाया है।


नई दिल्ली । टीवी के पॉपुलर शो 'दिल मिल गये' में डॉ रिद्धिमा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा आनंद ने हाल ही में फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस ने अपनी बहन की सास पर अपनी और मां की हत्या करने की साजिश का आरोप लगाया है। शिल्पा ने अपने इस लंबे चौड़े पोस्ट में रिश्तेदारों को लेकर बड़े खुलासे किए। शिल्पा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। 

ghfg

इस पोस्ट में शिल्पा आनंद ने लिखा- 'कुछ महीने पहले मेरी मां ने बहन की सास के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई थी। मेरी बहन की सास मेरे पति की हत्या करके उनके इंश्योरेंस के पैसे हड़पना चाहती थीं। पुलिस में शिकायत करने की वजह से बहन की सास ने मुझे और मेरी मां को जान से मारने की कोशिश की। बहन की भी हत्या करने की कोशिश की थी। जब वह कामयाब नहीं हो सकी तो अमेरिका चली गईं ताकि वह पुलिस की पहुंच से दूर हो सके।' 

ghfg

ghfg

शिल्पा ने आगे लिखा- 'इस नोट के जरिए बहन की सास से कहना चाहती हूं कि यदि हिम्मत हैं तो भारत वापस आकर कानून का सामना करें।' आपको बता दें कि शिल्पा आनंद की बहन साक्षी आनंद ने मलयालम, तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम किया है। 

ghfg

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

फिलहाल शिल्पा ने पर्दे से दूरी बना रखी है। दिल मिल गए में शिल्पा आनंद और करण सिंह ग्रोवर की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई थी। युवाओं के बीच दोनों ने खूब प्यार बटोरा। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended