संजीवनी टुडे

लॉकडाउन में फंसी एक्ट्रेस रतन राजपूत लौटीं अपने घर, अब खुद को किया क्वॉरंटीन

संजीवनी टुडे 25-05-2020 12:57:59

एक्ट्रेस रतन राजपूत अब अपने गांव लौट चुकी हैं। उन्होंने पटना में आते ही खुद को अपने होमटाउन में सेल्फ क्वॉरंटीन कर लिया।


नई दिल्ली। लॉकडाउन में बिहार के एक गांव में फंसी हुई एक्ट्रेस रतन राजपूत अब अपने गांव लौट चुकी हैं। उन्होंने पटना में आते ही खुद को अपने होमटाउन में सेल्फ क्वॉरंटीन कर लिया। रतन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि वह अपने घर पटना पहुंच चुकी हैं और सेल्फ क्वॉरंटीन में हैं।

Ratan Rajput

एक्ट्रेस ने बताया कि क्वॉरंटीन में वह कुछ भी नहीं कर रही हैं और न ही किसी से मिली हैं। बल्कि घर में रहते हुए भी वह घरवालों से दूर हैं और बहुत सावधानियां बरत रही हैं। रतन राजपूत ने बताया कि वह मां-पापा से वीडियो कॉल पर ही बात कर रही हैं।

बता दें कि रतन राजपूत का गांव बिहार की उस जगह से 4 किलोमीटर की दूरी पर है, जहां रतन राजपूत लॉकडाउन में फंसी हुई थीं। रतन राजपूत अपने पापा के घर में सेल्फ क्वॉरंटीन हुई हैं। उन्होंने बताया कि जहां वह क्वॉरंटीन हैं, उस घर के ऊपर उनका अपना घर है और नीचे पापा का फ्लैट।

Ratan Rajput

रतन राजपूत किसी काम के सिलसिले में एक महीने के लिए बिहार के एक इलाके में गई थीं, लेकिन तभी लॉकडाउन की घोषणा हो गई और रतन वहां करीब दो महीने के लिए फंस गईं। हालांकि घर वापसी पर वह बहुत खुश हैं। 

यह खबर भी पढ़े: लॉकडाउन में बिपशा बसु ने शेयर की अपनी बिना मेकअप वाली तस्वीरें

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended