संजीवनी टुडे

अभिनेत्री राजेश्वरी सचदेव हुई कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

संजीवनी टुडे 17-09-2020 16:17:23

कोरोना वायरस महामारी का कहर भारत समेत पूरी दुनिया में इन दिनों तेजी से बढ़ रहा है। इस महामारी की चपेट में मनोरंजन जगत की भी कई हस्तियां आ चुकी है।


नई दिल्ली। कोरोना वायरस महामारी का कहर भारत समेत पूरी दुनिया में इन दिनों तेजी से बढ़ रहा है। इस महामारी की चपेट में मनोरंजन जगत की भी कई हस्तियां आ चुकी है। वहीं अब टेलीविजन की जानी मानी अभिनेत्री राजेश्वरी सचदेव भी कोरोना संक्रमित पाई गई है। इस बात की पुष्टि खुद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

राजेश्वरी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा-'सभी को हैलो! हो गया जी हमको भी...मैं कोविड-19 संक्रमित हूं। जैसे मुझमें इसके कुछ लक्षण दिखना शुरू हुए मैंने खुद को अलग-थलग कर लिया। मैं घर पर ही क्वारंटाइन हूं। मैं डॉक्टर की निगरानी में हूं और सबकुछ नियंत्रण में है। मैं आप सभी से आग्रह करती हूं कि पिछले कुछ दिनों से जो भी मेरे संपर्क में आए हैं वो खुद की सुरक्षा के लिए अपना टेस्ट जरूर करवाएं। और अब सब दुआ करें कि जल्दी से ठीक हो जाऊं। मैं सबके लिए प्रार्थना करती हूं कि आप सभी सुरक्षित रहें और कोरोना मुक्त रहें।'

राजेश्वरी सचदेव में पिछले कुछ दिनों से इसके लक्षण दिखाई दे रहे थे जिसके बाद उन्होंने खुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया। हालांकि अभी उनके परिवार में उनके अलावा अन्य किसी सदस्य की रिपोर्ट अभी नहीं आई है। राजेश्वरी सचदेव टेलीविजन के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं और इन दिनों वह स्टार प्लस के धारावाहिक 'शादी मुबारक' में कुसुम कोठारी के किरदार में नजर आ रही है। इस धारावाहिक में दर्शकों द्वारा उनके अभिनय को काफी पसंद किया जा रहा है।

यह खबर भी पढ़े: चीन किसी भी द्विपक्षीय समझौते को मानने को तैयार नहीं, लेकिन हम भी देश का मस्तक झुकने नहीं देंगे: राजनाथ सिंह

यह खबर भी पढ़े: अब लॉकडाउन की कड़की IPL से दूर करेंगे सट्टेबाज, रिकार्ड तोड़ होंगे सट्टे के सौदे

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended