संजीवनी टुडे

लॉकडाउन के बीच लंदन में फंसी हैं एक्ट्रेस राधिका आप्टे, बोली- शर्म की बात हैं कि लोग इतनी...

संजीवनी टुडे 01-04-2020 01:20:00

एक्ट्रेस राधिका आप्टे कोरोना लॉकडाउन के बीच लंदन में वक्त बिता रही हैं। उन्होंने अब वहां बने हालातों के बारें में नाराजगी जताई है। राधिका आप्टे लंदन में अपने पति म्यूजिशियन बेंडिक्ट टेलर के साथ हैं।


नई दिल्ली । कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में तबाही मचाई हुई है। एक्ट्रेस राधिका आप्टे कोरोना लॉकडाउन के बीच लंदन में वक्त बिता रही हैं। उन्होंने अब वहां बने हालातों के बारें में नाराजगी जताई है। राधिका आप्टे लंदन में अपने पति म्यूजिशियन बेंडिक्ट टेलर के साथ हैं।  

Radhika

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक उन्होंने कहा, ''यहां भी लॉकडाउन के चलते हालात वैसे ही हैं। लोग पैनिक में हैं और सुपर मार्केट खाली हैं। हमें समझना होगा कि फूड क्राइसिस नहीं है। इसलिए ये शर्म की बात हैं कि लोग इतनी खरीददारी कर रहे हैं। गोवा से मेरे एक दोस्त ने बताया कि वहां खाने के लिए कुछ नहीं है। मुझे लगता है कि हमें इस पर भी निगरानी करनी होगी। अगर हम इसी तरह का बर्ताव करेंगे तो कई लोग परेशानी में पड़ जाएंगे। यहां भी सुपर मार्केट और फॉर्मेसी के अलावा कुछ नहीं खुला है।''

Radhika

एक्ट्रेस ने कहा कि यहां एक्सरसाइज करने की छूट है तो मैं रनिंग के लिए जाती हूं। उन्होंने आगे कहा कहा कि फिल्मों और वेब सीरीज की शूटिंग बंद होने से सबसे ज्यादा डेली वेजेज पर काम करने वालों पर असर पड़ रहा है। वे उनके लिए चिंतित हैं। लोग अपनी नौकरियां खो रहे हैं। मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि जितना हो सके डोनेट करें।  

Radhika

यह खबर भी पढ़े:अजय देवगन ने काजोल और बेटी न्यासा के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर को बताया अफवाह

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended