संजीवनी टुडे

बाल-बाल बचीं एक्ट्रेस मौनी रॉय, 11वीं मंजिल से कार पर गिरा पत्थर

संजीवनी टुडे 19-09-2019 09:29:34

एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। वह किसी फिल्म या सीरयल को लेकर नहीं बल्कि हाल ही उनके साथ एक बड़ा हादसा हो गया है।


नई दिल्ली । नागिन और नागिन 2 में लीड रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। वह किसी फिल्म या सीरयल को लेकर नहीं बल्कि हाल ही उनके साथ एक बड़ा हादसा हो गया है। 

यह खबर भी पढ़े:राजकुमार राव और मौनी रॉय की Made In China का फाडू Trailer हुआ रिलीज, इस साल का सूपर हिट जुगाड़

DFGDF

खबरों के मुताबिक, मौनी रॉय की कार पर मेट्रो निर्माणाधीन साइट से एक बड़ा सा पत्थर गिर गया जिससे उनकी गाड़ी को नुकसान पहुंचा है। यह हादसा बुधवार की सुबह जुहू की व्यस्त क्रॉसिंग के पास हुआ। इस हादसे के बाद मौनी काफी डर गई हैं और उन्होंने मेट्रो अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया है और इसके साथ ही मौनी ने यहां से गुजरने वाले नागरिकों के लिए भी चिंता जताई है। 

मौनी ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा कर दिखाया कि इतने बड़े पत्थर के गिरने से उनके कार को कितना नुकसान पहुंचा है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "अपने काम पर जाने के रास्ते मैं जुहू सिग्नल पर थी, 11वीं मंजिल से एक बड़ा पत्थर का टुकड़ा मेरी कार पर आकर गिरा। सोच रही हूं कि अगर उस वक्त कोई यहां से गुजर रहा होता तो उसके साथ क्या होता। मुंबई मेट्रो की इस तरह की गैरजिम्मेदारी के साथ क्या किया जाना चाहिए, इस बारे में कोई सुझाव?"

DFGDF

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी की फिल्म मेड इन चाइना का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होगी। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 


  

 

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended