संजीवनी टुडे

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 12 साल बाद बेटे को दिया जन्म

संजीवनी टुडे 20-09-2019 14:12:24

मंदिरा बेदी इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। मगर वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह आखरी बार फिल्म साहो में नजर आई। मंदिरा की उम्र भले ही 47 साल हो लेकिन उनकी फिटनेस अच्छे-अच्छों का मात दे सकती है।


नई दिल्ली । टीवी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। मगर वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह आखरी बार फिल्म साहो में नजर आई। हाल ही में हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में मंदिरा ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ के बारे में बात की है। 

यह खबर भी पढ़े:बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार 'अंग्रेजी मीडियम' और 'रूही-अफजा', इस दिन होगी रिलीज

उन्होंने कहा कि जब वो 20 साल की थीं तब उन्होंने एंटरटेंमेंट की दुनिया में कदम रखा था। 30 की उम्र में मुझमें असुरक्षा की भावना थी। लेकिन अब 40 पार की उम्र में मुझे अब तक का सबसे अच्छा महसूस हो रहा है। मैं खुद से प्यार करती हूं।

DFGDFG

उन्होंने आगे बताया, शुरुआती दिनों में मेरे अंदर एक डर था कि मेरा करियर कभी भी खत्म हो सकता है। बाकी के एक्टर्स मुझसे कहीं ज्यादा मेहनत कर रहे थे। मुझे सबसे ज्याद डर उस वक्त लगा जब 2010 में मेरी जगह किसी और स्पोर्ट्स एंकर को जगह दे दी गई। लोग मुझसे पूछते थे कि तुमने क्रिकेट कमेंटटर की जॉब क्यों छोड़ दी। मुझे ये अपनाने में काफी वक्त लगा की मैंने जॉब नहीं छोड़ी बल्कि मुझे चेंज कर दिया गया।

DFGDFG

एक्ट्रेस ने आगे कहा की 1999 में डायरेक्टर राज कौशल के साथ शादी की थी। इसके 12 साल बाद मंदिरा ने बेटे को जन्म दिया। इतने साल बाद प्रेग्नेंसी के सवाल पर मंदिरा ने कहा, जब मैं 39 साल की थी तब मैंने एक बेटे को जन्म दिया। मेरे कॉन्ट्रैक्ट्स ने मुझे प्रेग्नेंट नहीं होने दिया। मुझे डर था कि अगर मैं प्रेग्नेंट हो गई तो मेरा करियर खत्म हो जाएगा। इस सब कफी मुश्किल था, लेकिन मेरे पति ने मेरा बहुत साथ दिया।

DFGDFG

बता दें कि मंदिरा की उम्र भले ही 47 साल हो लेकिन उनकी फिटनेस अच्छे-अच्छों का मात दे सकती है। 

DFGDFG

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended