संजीवनी टुडे

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी को 47 की उम्र में बिकिनी तस्वीरें शेयर करना पड़ा महंगा

संजीवनी टुडे 01-08-2019 18:01:38

इन दिनों टीवी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज़ के कारण काफी सुर्ख़ियों में है। बता दें कि मंदिरा फिटनेस और स्ट्रॉन्ग इमेज के लिए पहचानी जाती हैं। वह अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।


मुंबई। इन दिनों टीवी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज़ के कारण काफी सुर्ख़ियों में है। बता दें कि मंदिरा फिटनेस और स्ट्रॉन्ग इमेज के लिए पहचानी जाती हैं। वह अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। 

सूत्रों के मुताबिक इन दिनों मंदिरा मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। अपने इंस्टा पर पोस्ट फोटोज़ के चलते उन्हें हाल ही में काफी ट्रोल किया जा रहा है। उन्होंने एक फोटो शेयर की है जिसमे वो रेड बिकनी में बेहद हॉट नजर आ रही हैं। बता दें कि 47 की उम्र में इस एक्ट्रेस को अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर करना भारी पड़ गया है। 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गईं इन तस्वीरों को काफी भद्दे कमेंट्स मिल रहे हैं, ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, बता दें कि मंदिरा की उम्र भले ही 47 साल हो लेकिन उनकी फिटनेस अच्छे-अच्छों का मात दे सकती है.

Image

मंदिरा ना सिर्फ एक्ट्रेस हैं बल्कि न्यूज प्रेजेंटर और होस्ट भी रह चुकी हैं. वो अपने टैलेंट को लेकर जितनी सुर्खियों में रहती हैं उतनी ही चर्चाएं उनकी फिटनेस की भी रहती हैं इस उम्र में भी वे बेहद खूबसूरत और हॉट दिखाई देती हैं। 

मंदिरा ने जैसे ही अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए बिकिनी तस्वीरें शेयर कीं तो कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया. एक यूजर ने लिखा 'कम से कम अपनी उम्र के बारे में तो सोच लेतीं. आजादी के नाम पर आप पूरी दुनिया के सामने स्ट्रिप नहीं कर सकतीं'. वहीं दूसरे यूजर ने उन्हें बूढ़ी बता डाला.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I believe I can fly.. and I have my cape too!! . . @mandiradesigns #saltbymandira

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on

इसके अलावा उन्हें कई ज्ञान भरे कमेंट्स भी मिले हैं, मंदिरा की इन तस्वीरों पर कई लोगों ने भद्दे कमेंट्स भी किए हैं. हालांकि कई लोगों को मंदिरा की ये तस्वीरें खूब पसंद आईं और उन्हें इन फोटोज़ पर काफी तारीफें भी मिल रही है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि मंदिरा बहुत वक्त से टीवी से दूर हैं लेकिन जल्द ही वे प्रभास और श्रृद्धा कपूर की फिल्म साहो में नजर आने वाली हैं। जो कि 30 अगस्त को रिलीज होने वाली है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended