संजीवनी टुडे

अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने 4 साल की बच्ची को लिया गोद, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

संजीवनी टुडे 26-10-2020 11:45:01

अभिनेत्री मंदिरा बेदी और उनके पति राज कौशल ने परिवार में एक बेटी का स्वागत किया है। अभिनेत्री मंदिरा बेदी और उनके पति राज कौशल ने एक 4 साल की बच्ची को गोद लिया है।


नई दिल्ली। अभिनेत्री मंदिरा बेदी और उनके पति राज कौशल ने परिवार में एक बेटी का स्वागत किया है। अभिनेत्री मंदिरा बेदी और उनके पति राज कौशल ने एक 4 साल की बच्ची को गोद लिया है। मंदिरा बेदी और राज कौशल पहले से ही बेटे वीर के माता-पिता हैं। उनका बेटा वीर 9 साल साल का है। अब इस कपल ने चार साल की उम्र में बच्ची को 28 जुलाई 2020 को गोद लिया है। बच्ची का नाम तारा बेदी कौशल हैं। यह जानकारी अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने सोशल मीडिया पर दी। 

अभिनेत्री मंदिरा बेदी फिल्मों से ज्यादा अपनी फिटनेस के लिए चर्चा में रहती हैं। मंदिरा बेदी ने सोशल मीडिया पर एक परफेक्ट फैमिली फोटो शेयर की है। मंदिरा बेदी ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा-'हमारी छोटी बच्ची तारा हमारे पास ऊपरवाले के आशीर्वाद की तरह आई है। चार साल और थोड़ा, जिसकी आंखें सितारों की तरह चमकती हैं। वीर ने अपनी बहन का खुली बाहों से प्यार के साथ स्वागत किया है। आभारी, धन्यवाद, आशीर्वाद। तारा बेदी कौशल 28 जुलाई 2020 को हमारी फैमिली का हिस्सा बनी।' 

फोटो में मंदिरा बेदी, राज कौशल, बेटे वीर और बेटी तारा एक साथ नजर आ रहे हैं। परिवार के चारों सदस्यों को सफेद रंग में ड्रेस में देखा जाता है। सभी कैमरे के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। तारा अपने माता-पिता के बीच बैठी है और मुस्कुरा रही है। मंदिरा के दोस्तों और फैंस ने उनकी बेटी के आने पर उन्हें बधाई दी। पिछले साल नवंबर में मंदिरा ने एक इंटव्यू में एक बच्ची को गोद लेने की इच्छा के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था कि राज और मैं वीर के लिए एक बहन चाहते थे। मेरा बेटा आठ साल का है और हम एक ऐसी लड़की को गोद ले रहे हैं जो दो-ढाई से चार साल की उम्र के बीच की हो सकती है। पिछले काफी समय मंदिरा बेदी और राज कौशल बच्ची को गोद लेने के प्रोसेस में लगे हुए थे। 

मंदिरा बेदी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत छोटे पर्दे के प्रसिद्ध शो 'शांति' से की थी। इस शो में उन्होंने शांति की भूमिका अदा की थी। शो में उनके बेहतरीन अभिनय प्रदर्शन से फिल्म निर्देशक इतने प्रभावित हुए कि उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलने लगे। उन्होंने इस शो के बाद  फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में काम किया। उसके बाद वह सीरियल और फिल्मों में नजर आ चुकी है। इसके अलावा कई रियलिटी शो की एंकर भी रह चुकी हैं। मंदिरा बेदी ने 1999 में निर्देशक राज कौशल से शादी की थी। 

यह खबर भी पढ़े: इंटर की छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या, तालाब के किनारे शव मिलने से गांव में फैली सनसनी

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ BCCI ने जारी किया प्लेऑफ मैचों का शेड्यूल, जानिए कब और कहां होंगे मैच

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended