संजीवनी टुडे

अभिनेत्री लीना आचार्य का किडनी फेल होने से निधन, मां ने कुछ वक्त पहले दान की थी किडनी

संजीवनी टुडे 22-11-2020 19:15:34

वह एक साल से ज्यादा समय से किडनी की समस्या से गुजर रही थी। लीना दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती थी। उनकी मां ने कुछ वक्त पहले उन्हें किडनी दान की थी,


मुंबई। अभिनेत्री लीना आचार्य का किडनी फेल होने की वजह से शनिवार को निधन हो गया है। वह एक साल से ज्यादा समय से किडनी की समस्या से गुजर रही थी। लीना दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती थी। उनकी मां ने कुछ वक्त पहले उन्हें किडनी दान की थी, लेकिन इसके बावजूद वह बच नहीं सकी। 'हिचकी' फेम अभिनेत्री लीना आचार्य के निधन पर कई हस्तियों ने दुख व्यक्त किया।

रोहन मेहरा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लीना की एक तस्वीर शेयर की है। रोहन ने लिखा कि आपकी आत्मा को शांति मिले लीना मैडम, पिछले साल हम इस समय एक साथ क्लास ऑफ 2020 की शूटिंग कर रहे थे, आप बहुत याद आएगी। वहीं अभिनेता अभिषेक भालेराव ने भी लीना के निधन पर दुख जताया। उन्होंने ट्वीट में लीना से आखिरी बात का स्क्रीनशॉट और एक तस्वीर शेयर की है। इसमें लीना कहती हैं कि वह कुछ नहीं कर रही है। इस साल वह आराम करेंगी और अगले साल मुंबई जाएंगी। अभिषेक भालेराव स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखते हैं कि लीना आचार्य से मेरी आखिरी बात...आपकी आत्मा को शांति मिले। एक अद्भुत अभिनेत्री, जो हर एक ऑडिशन में आवेदन करती है और नियमित रूप से मेरे साथ शेयर करती हैं, एक खूबसूरत आत्मा।

लीना ने 3 नवंबर को अपनी आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट की थी। उन्होंने हल्के आभूषण और मेकअप के साथ गुलाबी रंग की साड़ी में अपनी तस्वीर शे यरा की है। उन्होंने बिना किसी कैप्शन के तस्वीर को शेयर किया था। उससे पहले उन्होंने पोस्ट में लिखा था कि चंद सांसे ही है जो उड़ा ले जाएगी और इससे ज्यादा मौत क्या ले जाएगी। लीना आचार्य टीवी शो सेठ जी, आपके आ जाने से और मेरी हानिकारक बीवी में नजर आ चुकी है। उन्होंने रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी में अहम भूमिका निभाई थी।

यह खबर भी पढ़े: Curfew के दौरान सड़कों पर रहने वालों को पुलिस ने बांटा भोजन, कई वीडियो वायरल

यह खबर भी पढ़े: राकांपा नेता नवाब मलिक का आरोप, अपने मकसद से भटक गई NCB, कोई बड़ा ड्रग्स डीलर व तस्कर गिरफ्तार नहीं

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended