संजीवनी टुडे

एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता नगमा ने NCB की जांच पर उठाए सवाल, बोलीं- कंगना रनौत को समन क्यों नहीं भेजा है?’

संजीवनी टुडे 24-09-2020 12:17:48

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने हाल ही में 7 लोगों को समन जारी किया है। एनसीबी की इस कार्रवाई पर अभिनेत्री और कांग्रेस नेता नगमा ने सवाल उठाया है।


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने हाल ही में 7 लोगों को समन जारी किया है। जिसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत के नाम भी शामिल हैं। रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा से एनसीबी आज पूछताछ करेगी।

Kangana Ranaut

इस बीच एनसीबी की इस कार्रवाई पर अभिनेत्री और कांग्रेस नेता नगमा ने सवाल उठाया है। उन्होंने पूछा है कि एनसीबी ने कंगना रनौत को समन क्यों नहीं भेजा है?’ नगमा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है जिसमें एक फोटो नज़र आ रही है, इस फोटो में एक तरफ कंगना, आईपीएस गुप्तेश्वर पांडे और दूसरी तरफ फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप, दिया मिर्जा, दीपिका पादुकोण नज़र आ रहे हैं। फोटो पर ये भी लिखा है कि अगला नंबर स्वरा भास्कर, अनुभव सिन्हा और ऋचा चड्ढा का होगा। हर वो शख्स जो भारत के लोगों को सपोर्ट करने के लिए इस व्यवस्था के खिलाफ बोलता है, स्टेप बाय स्टेप अगला नबंर उनका होगा।

Kangana Ranaut

नगमा ने आगे लिखा, ‘एनसीबी ने कंगना रनोट को समन क्यों नहीं भेजा है? जिन्होंने ख़ुद ये स्वीकार किया है कि वो ड्रग्स लेती थीं। अगर वो लोग सिर्फ व्हाट्सऐप चेट के आधार पर किसी अभिनेत्रियों को समन भेज सकते हैं। एजेंसी मीडिया के साथ जांच को साझा कर बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की छवि के साथ खिलवाड़ कर रही है’।

Kangana Ranaut

कंगना ड्रग मामले को लेकर लंबे वक्त से सेलेब्स पर हमलावर हैं। एनसीबी के इस कदम के बाद कंगना ने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया, 'आखिरकार पहली बार, बुलीवुड माफिया दुआ कर रहा है कि सुशांत को मारा न गया हो। पहली बार उन्‍हें अपनी क्रूरता, अपनी चुप्‍पी पर पछतावा हो रहा है। पहली बार वे मना रहे हैं कि काश, वो वक्त को पीछे ले जा सकें।'

यह खबर भी पढ़े: 3 अक्टूबर को अटल टनल का उद्घाटन समारोह में शामिल हो सकती हैं कंगना रणौत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended