संजीवनी टुडे

अभिनेता गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी कोरोना पॉजिटिव, दोनों होम आइसोलेशन में गए

संजीवनी टुडे 30-09-2020 22:18:55

गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी अभिनेत्री देबिना बनर्जी का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। गुरमीत ने बुधवार को यह जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।


मुंबई। अभिनेता गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी अभिनेत्री देबिना बनर्जी का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। गुरमीत ने बुधवार को यह जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। गुरमीत चौधरी ने इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा किया। वर्तमान में दोनों होम आइसोलेशन में रहेंगे।

गुरमीत चौधरी ने इंस्टाग्राम पर लिखा-'मेरी पत्नी और मेरा आज कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। शुक्र है, हम ठीक हैं और होम आइसोलेशन में सभी आवश्यक सावधानी बरत रहे हैं। हम उन सभी से अनुरोध करते हैं, जो भी हमारे संपर्क में आए हो वो अपना ध्यान रखे।  आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया।'

गुरमीत चौधरी के पोस्ट पर उनके दोस्त और प्रशंसकों ने प्रतिक्रिया दी है और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। अभिनेत्री मौनी रॉय ने लिखा-'आप दोनों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं।' लव सिन्हा ने लिखा-'इस बारे में पढ़ कर दुख हुआ, जल्दी ठीक हो जाओ गुरु।' रोमांस मेहता ने लिखा-'ध्यान रखो यार।' करणवीर मेहरा ने लिखा-'जल्द से ठीक हो जाओ तुम दोनों।' जय भानुशाली ने लिखा-'कृप्या अपनी देखभाल करें, सब कुछ ठीक हो जाएगा।' रश्मि देसाई ने लिखा-'जल्द ठीक हो जाओ गुरमीत और देबिना।' इसके अलावा कई और टीवी कलाकारों ने दोनों के जल्द ठीक होने की कामना की है।

गुरमीत चौधरी ने हाल ही में अपनी हॉरर फिल्म 'द वाइफ' की शूटिंग पूरी की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर शूट के आखिरी दिन से एक वीडियो शेयर किया था। जयपुर में फिल्म की एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान उन्हें पीठ के निचले हिस्से में भी चोट लगी थी। फिल्म में गुरमीत चौधरी और सयानी दत्ता मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के निर्देशक सरमद खान हैं। जी स्टूडियो में हाल में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए शूटिंग शुरू हुई थी।

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की मुलाकात सीरियल रामायण के सेट पर हुई थी। इस सीरियल में गुरमीत ने राम का किरदार निभाया था और देबिना ने सीता का रोल किया था। गुरमीत चौधरी और देबिना ने वर्ष 2011 में शादी की थी। अभिनेता गुरमीत चौधरी ने 2015 में फिल्म खामोशियां से बड़े पर्दे पर कदम रखा था। गुरमीत वजह तुम हो, लाली की शादी में लड्डू दीवाना और पलटन जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

यह खबर भी पढ़े: कैलाश चौधरी ने कृषि बिल पर राजनीति को लेकर कांग्रेस सहित विपक्षी को लिया आड़े हाथों, बोले- घड़ियाली आंसू...

यह खबर भी पढ़े: लद्दाख में सेना की 14वीं कोर के कमांडर बदले गए, लेफ्टिनेंट जनरल पीजीके मेनन बने नए कमांडर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended