संजीवनी टुडे

कोरोना के खिलाफ एक्टर सोनू सूद की जंग जारी, मुंबई से 173 प्रवासी श्रमिकों को चार्टर्ड प्लेन से उत्तराखंड भेजा

संजीवनी टुडे 07-06-2020 05:01:00

कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की हर तरफ तारीफें हो रही हैं, उन्होंने अब तक हजारों प्रवासी मजदूरों को बसों के जरिए उनके घर भेजना और उनके खाने पीने की व्यवस्था का बीड़ा उठाया है।


नई दिल्ली। कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की हर तरफ तारीफें हो रही हैं, उन्होंने अब तक हजारों प्रवासी मजदूरों को बसों के जरिए उनके घर भेजना और उनके खाने पीने की व्यवस्था का बीड़ा उठाया है। उन्होंने एक बार फिर एयर एशिया इंडिया के एक विमान से मुंबई से 173 प्रवासी श्रमिकों को उनके घर उत्तराखंड भेजा। एयर एशिया इंडिया के प्रवक्ता ने बताया कि एयरबस ए320 मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से दोपहर करीब एक बजकर 57 मिनट पर 173 प्रवासी श्रमिकों को लेकर रवाना हुई।

Sonu Sood

उन्होंने कहा, विमान शाम चार बजकर 41 मिनट पर देहरादून के जौली ग्रांट हवाई अड्डे पर उतरा। इसके बाद सोनू सूद ने कहा, इनमें से ज्यादातर को कभी विमान से यात्रा करने का मौका नहीं मिला था, और अपने घर-परिवार तक पहुंचने के लिए जब वे एयर एशिया इंडिया के विमान में प्रवेश कर रहे थे तो उनके चेहरे की खुशी देखने लायक थी।' आपको बता दें कि इससे पहले सूद ने केरल में फंसे 167 प्रवासी महिला श्रमिकों को चार्टर्ड विमान से ओडिशा भेजा था, ये सभी 167 महिलाएं कोच्चि की एक फैक्टरी में सिलाई-कढ़ाई का काम करती थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Stay home stay safe 😷

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते इनकी फैक्टरी बंद हो गई और ये लोग इधर-उधर भटक रहे थे। पहले ही हजारों प्रवासी मजदूरों की मदद कर चुके सोनू ने इन महिलाओं की मदद की। आपको बता दें कि सोनू सूद ने अपने पैसों से बसें बुक करके उन प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने का काम शुरू किया, जिसके बाद अब हजारों की तादात में सोनू लोगों को उनके घर भेज चुके हैं।

Sonu Sood

इस बारे में सोनू सूद का कहना है, 'जब तक हर एक प्रवासी मजदूर अपने घर नहीं पहुंच जाता अपनी मुहिम को जारी रखूंगा। इसके लिए चाहे कितना भी काम और मेहनत करनी पड़े, अंतिम मजदूर के उसके घर पहुंचने तक चैन से नहीं रह सकता।'

यह खबर भी पढ़े: केरल : गर्भवती हाथी की मौत के आरोपित को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

यह खबर भी पढ़े: कोरोना के कारण जा सकती हैं 30 लाख नौकरियां: पाक वित्त मंत्रालय

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended