संजीवनी टुडे

'भूल भुलैया 2' में हुई अभिनेता संजय मिश्रा की एंट्री, पंडित के किरदार में आएंगे नजर

संजीवनी टुडे 23-02-2020 15:26:17

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 में तब्बू के बाद दिग्गज अभिनेता संजय मिश्रा की एंट्री हो गई है।


नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'भूल भुलैया 2' में तब्बू के बाद दिग्गज अभिनेता संजय मिश्रा की एंट्री हो गई है। फिल्म में वह पंडित के किरदार में होंगे। यह जानकारी फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी ने सोशल मीडिया पर दी। अनीस ने ट्वीट किया-' अपने पुराने मित्र संजय मिश्रा का 13 साल बाद फिर से स्वागत करने में खुशी हो रही है। वह फिर से मेरी फिल्म के लिए पंडित का किरदार निभा रहे हैं और फिल्म 'भूल भुलैया 2' को हास्य रूप देंगे!'

संजय मिश्रा इससे पहले साल 2007 में अनीस बज्मी की निर्देशित फिल्म 'वेलकम' में अभिनय करते नजर आये थे। इस फिल्म में वह पंडित मणिलाल शास्त्री के किरदार में थे। वे फिल्म 'भूल भुलैया 2' में वह एक बार फिर से पंडित के किरदार में नजर आएंगे।  'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में तब्बू अहम रोल में नजर आयेंगी। 

फिल्म में संजय मिश्रा अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को हंसायेंगे। भूल भुलैया 2' साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार और विद्या बालन की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया' का सीक्वल है। फिल्म 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग इन दिनों जयपुर में चल रही है। फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी एवं निर्माता भूषण कुमार हैं। यह फिल्म इसी साल जुलाई में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह खबर भी पढ़ें:​ देवर रोज मिटाता रहे भूख इसलिए भाभी खाने में मिला देती थी अपना खून और...

यह खबर भी पढ़ें:​ बीमारी को ठीक करने का हवाला देते हुए मां-बेटी को कमरे में ले गया तांत्रिक और...

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended