संजीवनी टुडे

एक्ट्रेस पायल घोष ने पीएम मोदी और अमित शाह से किये सवाल, बोलीं- आरोपी घर पर बैठकर आराम कर रहा है, क्या मुझे न्याय मिलेगा

संजीवनी टुडे 27-09-2020 14:06:47

डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण करने के आरोप लगाए थे। इसी के साथ पायल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई थी।


नई दिल्ली। पिछले दिनों डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण करने के आरोप लगाए थे। इसी के साथ पायल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई थी। अब एक बार फिर उन्होंने ट्वीट किया है। 

Payal Ghosh

एक्ट्रेस ने पीएम मोदी, अमित शाह और पीएमओ इंड‍िया को टैग करते हुए ट्वीट किया- 'मैंने एक अपराधी के ख‍िलाफ मामला दर्ज किया है जो दूसरे लोग भी यही धारणा रखते हैं और मुझे ही लपेटे में लिया जा रहा है, मुझसे ही सवाल किए जा रहे हैं। जबकि आरोपी घर पर बैठकर आराम कर रहा है। क्या मुझे न्याय मिलेगा'।  

उन्होंने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को टैग करते हुए भी सवाल खड़े किए हैं। वे लिखती हैं- 'मैं कोलकाता के एक सबसे प्रतिष्ठ‍ित कॉलेज की स्टूडेंट रही हूं और मेरे पास कोई सपोर्ट नहीं है जो कोलकाता में रहते हों जिसके पीछे कोई ड्रग पेडलर या सुसाइड के लिए उकसाने वाला छ‍िपा हो। तो फिर ये फर्क क्यों? प्लीज जवाब दें मैडम'।  

Payal Ghosh

पायल ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को मर्डर बताते हुए भी एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा- 'सुशांत का मर्डर हुआ है और कल को अगर उनकी भी अचानक मौत हो जाती है तो यह प्लान्ड मर्डर होगा।' हालांकि उन्होंने इस ट्वीट को तुरंत डिलीट भी कर दिया।  

यह खबर भी पढ़े: एक बार फिर शर्लिन चोपड़ा ने किया खुलासा, बोलीं- पार्टी में क्रिकेटर्स की पत्नियों को कोकीन लेते हुए देखा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended