संजीवनी टुडे

अभिनेता आफताब शिवदासिनी बने पिता, पोस्ट शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी

संजीवनी टुडे 02-08-2020 15:15:14

आफताब शिवदासिनी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आफताब और निन की हथेलियों के बीच उनकी बेटी के पैर नजर आ रहे हैं।


मुंबई। मस्त, कसूर, मुस्कान ,मस्ती,दस कहानियां, बिन बुलाये बरात, क्या कूल है हम आदि फिल्मों में अपने शानदार अभिनय का लोहा मनवा चुके अभिनेता आफताब शिवदासिनी और उनकी पत्नी निन दुसांझ अब एक बच्ची के माता पिता बन चुके हैं।इसकी जानकारी खुद अभिनेता ने सोशल मीडिया के जरिये दी। 

आफताब शिवदासिनी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आफताब और निन की हथेलियों के बीच उनकी बेटी के पैर नजर आ रहे हैं। इस खूबसूरत तस्वीर को फैंस के साथ साझा करते हुए आफताब ने लिखा-'हमारी जमीन पर भगवान की कृपा से थोड़ा सा स्वर्ग भेजा गया है। निन दुसांझ और मैं खुशी से अपनी बेटी के जन्म की घोषणा कर रहे हैं। हम प्राउड पेरेंट्स बन गए हैं और अब हमारा पर‍िवार तीन लोगों का हो गया है!'

सोशल मीडिया पर इस खूबसूरत तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है।फैंस आफताब और निक को सोशल मीडिया के जरिये नए सदस्य के आगमन की ढेरों बधाईयां  दे रहे हैं।आफताब और निन ने 5 जून 2014 को अपने परिवार और कुछ करीबी रिश्तेदारों  की मौजूदगी में शादी की थी।इसके तीन साल बाद साल 2017 में  उन्होंने दोबारा श्रीलंका में धूमधाम से शादी रचाई,जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी। वर्कफ़्रंट की बात करे तो आफताब जल्द ही  जी5 के वेब सीरीज पॉइजन 2 में नजर आएंगे।

यह खबर भी पढ़े: राम मंदिर निर्माण के लिए PM मोदी 5 अगस्त को करेंगे भूमि पूजन, दुनियाभर के राम भक्त उत्साहित

यह खबर भी पढ़े: Crime: जमीन बंटवारे में पिता को हिस्सा नहीं मिलने से नाराज बेटे ने दादा को उतारा मौत के घाट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended