संजीवनी टुडे

एक्टिंग गुरु रोशन तनेजा का निधन

संजीवनी टुडे 11-05-2019 18:49:51


मुंबई। बालीवुड के कई प्रसिद्ध सितारों को एक्टिंग की ट्रेनिंग देने वाले रोशन तनेजा का शुक्रवार की रात को निधन हो गया। वे 87 साल के थे और लंबे समय से बीमार चल रहे थे। शनिवार की शाम को मुंबई के सांताक्रुज के शमशान गृह में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। उनके शोकाकुल परिवार में पत्नी मिथिका के अलावा दो बेटे रोहित और राहुल हैं। रोशन तनेजा ने साठ के दशक में पुणे फिल्म इंस्ट्टियूट से एक्टिंग का कोर्स किया और बाद में मुंबई में एक्टिंग कोर्स का स्कूल शुरु किया। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

जिन सितारों ने रोशन तनेजा के एक्टिंग स्कूल से कोर्स किया, उनमें शबाना आजमी, जया बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा, नसीरुद्दीन शाह, ओमपुरी, असरानी, सुभाष घई, गोविंदा, मिठुन चक्रवर्ती, संजय दत्त, सनी देओल, जैकी श्राफ, अनिल कपूर, आमिर खान, जूही चावला, बॉबी देओल, तबू, शरमन जोशी, रणबीर कपूर, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, इमरान हाश्मी, माधुरी दीक्षित, मनीषा कोईराला, करिष्मा कपूर, रानी मुखर्जी, सोनम कपूर, तुषार कपूर, सैफ अली खान, राकेश बेदी प्रमुख रहे। रोशन तनेजा के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

सोशल मीडिया पर अनेक सितारों ने रोशन तनेजा के निधन पर शोक जताया है। शबाना आजमी ने अपनी पोस्ट में लिखा कि वे इकलौते ऐसे शख्स रहे, जिनके मैं पैर छूती थी। राकेश बेदी ने लिखा कि हमारे गुरुजी हमसे दूर चले गए। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended