संजीवनी टुडे

छत्तीसगढ़ में फिल्म अभिनेत्री पर हमलाकर आरोपी फरार

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 16-11-2019 20:46:27

छत्तीसगढ़ के भिलाई में छत्तीसगढ़ी फिल्मों की अभिनेत्री माया साहू पर दिन दहाड़े उसके घर के समीप मोटरसाईकिल पर सवार युवकों ने हमला किया,और फरार हो गए।


भिलाईनगर। छत्तीसगढ़ के भिलाई में छत्तीसगढ़ी फिल्मों की अभिनेत्री माया साहू पर दिन दहाड़े उसके घर के समीप मोटरसाईकिल पर सवार युवकों ने हमला किया,और फरार हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म अभिनेत्री सुश्री साहू दोपहर में अपनी सहेली के पास जा रही थी कि,अचानक पीछे से मोटरसाईकिल में सवार दो युवक आये और उनके सिर पर वार कर उन पर ज्वलनशील पदार्थ फेंका,और भाग गए।

यह खबर भी पढ़ें:​ BJP ने जनता के साथ धोखा किया, तीनों निकायों में कांग्रेस जीतेगी: सिंह


तत्काल परिजन माया साहू को लेकर शासकीय अस्पताल सुपेला गये। चिकित्सकों के अनुसार महिला के सिर के पीछे चोट के निशान बताये जा रहे हैं,चोट मामूली बताई गई है। पुलिस ने हमलावर और माया के बीच पहले से जान-पहचान होने की आशंका जताई है। पुलिस का कहना है कि घटना के कारणों का पता किया जा रहा है।फिलहाल आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर हैं।

पुलिस एवं चिकित्सकों दोनो ने ही अभिनेत्री पर ज्वलनशील पदार्थ फेंके जाने की पुष्टि नही की है। गौरतलब है कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लव दीवाना में माया ने मुख्य अभिनेत्री का किरदार निभाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended