संजीवनी टुडे

PM Modi के ख़िलाफ़ अपशब्दों का प्रयोग, रैप सिंगर Hard Kaur को पड़ा भारी

संजीवनी टुडे 13-08-2019 20:58:39

विवादों में रहने वाली रैपर हार्ड कौर ने एक बार फिर विवादित बोल कहे हैं इस बार हार्ड कौर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ आपत्ति जनक भाषा का इस्तेमाल किया है हार्ड कौर ने दोनों को डरपोक कहा है।


नई दिल्ली। विवादों में रहने वाली रैपर हार्ड कौर ने एक बार फिर विवादित बोल कहे हैं. इस बार हार्ड कौर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ आपत्ति जनक भाषा का इस्तेमाल किया है. हार्ड कौर ने दोनों को 'डरपोक' कहा है। 

यह खबर भी पढ़े: साउथ की इस फिल्म के रीमेक में धांसू विलेन का किरदार करने वाले हैं आमिर खान, वहीँ सैफ अली खान होंगे ...

बता दें कि हार्ड कौर को यह ट्वीट बहुत भारी पड़ा। ट्विटर ने हार्ड कौर का एकाउंट सस्पेंड कर दिया है। इस एकाउंट से वो वीडियो शेयर किया गया था, जिसमें हार्ड कौर ने दोनों के लिए बेहद अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। इस वीडियो में हार्ड कौर के साथ कुछ खालिस्तान समर्थक भी खड़े नज़र आ रहे थे, जो उनकी हां में हां मिला रहे थे। 

Image

सूत्रों के मुताबिक लगभग 2.20 मिनट की क्लिप में हार्ड कौर ने पीएम मोदी और अमित शाह को चुनौती दी। देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया था और ट्विटर पर हार्ड कौर दिनभर ट्रेंडिंग रही। इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट करने के बाद हार्ड कौर ने इंस्टाग्राम पर अपने गाने का एक प्रमोशनल वीडियो भी पोस्ट किया था, जिसका शीर्षक वी आर वारियर्स है। इस वीडियो में भी खालिस्तान समर्थक नज़र आ रहे हैं।

बता दें कि, जून माह में हार्ड कौर के ख़िलाफ़ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और आरएसएस चीफ मोहन भागवत के ख़िलाफ़ अपशब्दों का प्रयोग करने पर देशद्रोह का मुकदमा किया गया था। इस संबंध में उन पर भारतीय दंड संहिता की  धारा 124 ए, 153 ए, 500, 505 के तहत एफआईआर भी दर्ज़ हो चुकी है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि हार्ड कौर ने अक्षय कुमार की 2011 की फ़िल्म पटियाला हाउस में नजर आयी, वहीँ वे जॉनी गद्दार में मूव योर बॉडी, बचना ए हसीनो में लकी बॉय जैसे गानों को आवाज़ दे चुकी है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended