संजीवनी टुडे

ड्रग्स एंगल एनसीबी के रडार पर है करीब 39 सेलिब्रिटी, आज दीपिका पादुकोण से होगी पूछताछ

संजीवनी टुडे 26-09-2020 07:52:13

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दीपिका पादुकोण को समन भेजकर उन्हें पूछताछ के लिए ऑफिस बुलाया है।


नई दिल्ली। युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद अब तक कई बॉलीवुड हस्तियों का नाम सामने आ जा चुका है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मामले में ड्रग्स एंगल की जांच तेज कर दी है। एनसीबी पूछताछ के लिए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह सहित कई हस्तियों को समन जारी किया है। 

Deepika Padukone

मामले में करीब 39 सेलिब्रिटी एनसीबी के रडार पर हैं। रकुल प्रीत सिंह शुक्रवार को ड्रग्स मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के दफ्तर पहुंची। दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी एनसीबी के गेस्ट हाउस पहुंची। इससे पहले गुरुवार को फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर पहुंची थी।

Deepika Padukone

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दीपिका पादुकोण को समन भेजकर उन्हें पूछताछ के लिए ऑफिस बुलाया है। दीपिका पादुकोण से पहले शुक्रवार को पूछताछ की जानी थी, लेकिन शुक्रवार को उनका कोविड टेस्ट किया गया। इसके बाद शनिवार (26 सितंबर) को उनसे पूछताछ की जाएगी। दीपिका गुरुवार देर शाम गोवा से मुंबई आ गई है। दीपिका पादुकोण के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Deepika Padukone

दीपिका से एनसीबी की टीम शनिवार को पूछताछ करेगी। दीपिका के पति अभिनेता रणवीर सिंह ने एनसीबी से अनुरोध किया है पूछताछ के दौरान उन्हें दीपिका के साथ रहने दिया जाए। एनसीबी को दिए अपने आवेदन में रणवीर ने कहा है कि दीपिका पादुकोण को कभी-कभी घबराहट होती है, इसलिए उन्हें उनकी पत्नी के साथ रहने की अनुमति दी जाए। 

Deepika Padukone

ड्रग्स मामले में जया साहा से पूछताछ के दौरान इनका नाम सामने आया था। जया साहा सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर रही है। जया साहा ने पूछताछ में कुछ अहम जानकारी दी है। जया साहा की व्हाट्स एप चैट से ही दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर का नाम सामने आया है। करिश्मा के व्हाट्स एप चैट में डी के साथ ड्रग्स के बारे में बातचीत सामने आई है। एनसीबी जानना चाहती है कि यह डी नाम का शख्स कौन है। एनसीब ने अभी तक इस मामले में 12 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी शामिल हैं। 

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020: चेन्नई की बड़ी हार, लगातार दूसरी जीत दर्ज कर टॉप पर पहुंचे दिल्ली कैपिटल्स

यह खबर भी पढ़े: केंद्रीय प्रत्‍यक्ष कर बोर्ड ने करदाताओं के लिए फेसलेस अपील सुविधा की लॉन्‍च

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended