संजीवनी टुडे

श्वेता तिवारी पर अभिनव कोहली ने लगाया ये बड़ा आरोप, वह मेरे साथ एक नौकर की तरह ट्रीट कर रही है

संजीवनी टुडे 01-07-2020 14:52:09

अभिनव ने सोशल मीडिया पर कुछ व्हाट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट को भी शेयर करते हुए यह बताने की कोशिश की थी कि श्वेता झूठ बोल रही हैं। इसी बीच अभिनव ने कुछ चौंकाने वाला खुलासा किया है।


नई दिल्ली। श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के रिश्ते पर फिर से सवाल खड़े हो रहे हैं। एक तरफ जहां अभिनव कोहली लगातार सोशल मीडिया के जरिए यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि वह अपनी पत्नी श्वेता के संपर्क में हैं, तो वहीं दूसरी ओर श्वेता का कहना है कि वह पहले ही इस बात का जिक्र कर चुकी हैं कि वह अपने पति से अलग रह रही हैं।

Shweta Tiwari  

इसके बाद अभिनव ने सोशल मीडिया पर कुछ व्हाट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट को भी शेयर करते हुए यह बताने की कोशिश की थी कि श्वेता झूठ बोल रही हैं। इसी बीच अभिनव ने कुछ चौंकाने वाला खुलासा किया है। हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com में प्रकाशित एक खबर के अनुसार एक मीडिया संस्थान से बातचीत में अभिनव ने बताया है कि श्वेता अब उनके साथ सही बर्ताव नहीं कर रही हैं। वह अभिनव को उनके बच्चे से भी नहीं मिलने दे रही हैं।  श्वेता पर इल्जाम लगाते हुए अभिनव यह भी कहते हैं कि वह मेरे साथ एक नौकर की तरह ट्रीट कर रही हैं। 

Abhinav Kohli

अभिनव ने अपनी बातों को आगे जारी रखते हुए कहा कि अब वह चाहते हैं कि कोई मानवाधिकार संगठन या कोई एनजीओ उनकी मदद करे। वह कहते हैं कि बच्चों का चेहरा देखे हुए डेढ़ महीने से ऊपर हो गया है और अब वह अपने बच्चों से दोबारा मिलना चाहते हैं। 

यह खबर भी पढ़े: एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज में शामिल होने के लिए आलिया और ऋतिक को मिला निमंत्रण

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended