संजीवनी टुडे

आमिर खान ने बर्थडे पर किया अपनी अगली फिल्म का ऐलान

संजीवनी टुडे 14-03-2019 16:57:33


मुंबई। पिछले कई सालों से आमिर खान अपने जन्मदिन के मौके पर मीडिया से मिलते हैं। अपने 54वें जन्मदिन के दिन गुरुवार को बांद्रा स्थित अपने घर पर आमिर खान ने मीडियाकर्मियों के साथ मिलकर केक काटा और इसके बाद सवाल-जवाबों का दौर हुआ। पिछले साल दीवाली पर रिलीज हुई यशराज की फिल्म ठग आफ हिंदोस्तां के बाक्स आफिस पर फ्लाप होने के बाद आमिर खान की नई फिल्म को लेकर सस्पेंस बना हुआ था। 

इसे लेकर आमिर खान ने बताया कि उनकी अगली फिल्म का टाइटल लाल सिंह चड्ढा होगी, जिसमें वे सिख किरदार निभाएंगे। आमिर खान अपने कैरिअर में पहली बार कोई सिख किरदार निभाएंगे। आमिर ने इस बात की पुष्टि कर दी कि ये फिल्म हालीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आम जनता को मतदान के लिए प्रेरित करने में बालीवुड सितारों को साथ जोड़ने को लेकर आमिर खान ने कहा कि ये अच्छा प्रयास है। 

बता दें कि साथ ही उन्होंने कहा कि उनका भरोसा है कि हर आदमी जानता है कि उसे वोट क्यों और कैसे देना चाहिए। आमिर ने कहा कि इस बारे में वे विशेष तौर पर कुछ नहीं कहेंगे, लेकिन वे उम्मीद करते हैं कि आगामी मतदान में लोग बढ़ चढ़कर भाग लेंगे। आमिर खान ने ये भी स्पष्ट कर दिया कि वे इन चुनावों में किसी दल या किसी व्यक्ति विशेष के लिए प्रचार का काम नहीं करेंगे। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 

उनका कहना था कि वे राजनीति से दूर रहते हैं और दूर ही रहना चाहते हैं। आमिर ने कंगना द्वारा पुलवामा हमले के बाद बालीवुड सितारों के रवैये को लेकर दिए गए बयान पर कुछ कहने से मना कर दिया। 

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended