संजीवनी टुडे

इस फिल्म के म्यूजिक से काफी इम्प्रेस हुए आमिर खान, दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

संजीवनी टुडे 14-12-2019 14:57:00

आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के चलते सुर्खियों में हैं। हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने लाल सिंह चड्ढा का लोगो इंटरनेट पर रिलीज किया था।


नई दिल्ली । बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के चलते सुर्खियों में हैं। हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने लाल सिंह चड्ढा का लोगो इंटरनेट पर रिलीज किया था। इस लोगो के रिलीज के साथ ही फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक को भी सुना जा सकता है। फैंस का मानना है कि इस फिल्म का ग्रैंड म्यूजिक हो सकता है। 

यह खबर भी पढ़े:कियारा आडवाणी का इस एक्ट्रेस पर शुरू से रहा है क्रश, जानिए नाम

aamir khan

बताया जा रहा है कि संगीतकार प्रीतम और गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य फिल्म के म्यूजिक के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। आमिर ने भी अपनी फिल्म के म्यूजिक को सुना है और वे इस म्यूजिक से काफी खुश हैं और उन्होंने इसे लेकर काफी पॉजिटिव प्रतिक्रिया दी है। वह इस फिल्म के म्यूजिक को लेकर इतने उत्साहित हैं कि वे अब इसे अपने दोस्तों को सुनाना चाहते हैं।

aamir khan

लाल सिंह चड्डा में आमिर के अलावा करीना कपूर खान और साउथ एक्टर विजय नजर आ सकते हैं। आमिर की यह फिल्म ऑस्कर विजेता हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक रीमेक है। यह फिल्म अगले साल 25 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended