संजीवनी टुडे

कंगना की बहन के निशाने पर फिर से आलिया-रणबीर

संजीवनी टुडे 17-06-2019 22:35:14

। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक बार फिर कंगना की बहन रंगोली के निशाने पर आ गए हैं। ये दोनों इन दिनों करण जौहर की कंपनी में बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए घुड़सवारी सीख रहे हैं।


मुंबई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक बार फिर कंगना की बहन रंगोली के निशाने पर आ गए हैं। ये दोनों इन दिनों करण जौहर की कंपनी में बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए घुड़सवारी सीख रहे हैं। दोनों के घुड़सवारी सीखने की फोटोज के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही कंगना की बहन ने इन दोनों पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों घुड़सवारी सीखने के नाम पर मजाक कर रहे हैं। रंगोली का दावा है कि दोनों ने घुड़सवारी के नाम पर कई महीनों तक ट्रेनर को परेशान किया और फिर बीच में से ही अधूरा छोड़कर भाग गए। समझा जाता है कि इन दोनों को घुड़सवारी सीखाने वाला ट्रेनर वही है, जिसने मणिकर्णिका के लिए कंगना को घुड़सवारी सीखाई थी। 

रंगोली का दावा है कि कंगना ने एक साल तक लगातार मेहनत करके घुड़सवारी सीखी और ये ट्रेनिंग पूरी की। मणिकर्णिका के रिलीज से कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान कंगना एक प्लास्टिक के घोड़े पर बैठकर तलवारबाजी के शाटस दे रही हैं। कंगना ने आरोप लगाया था कि उनकी फिल्म को नुकसान पंहुचाने के लिए करण जौहर के इशारे पर ये वीडियो लीक किया गया था। रंगोली इससे पहले भी रणबीर और आलिया को निशाने पर ले चुकी हैं। जब आलिया और रणबीर ने राजनीति और चुनावी मुद्दों पर अपनी राय जाहिर करने से मना कर दिया था, तो कंगना ने दोनों को देशद्रोही तक कह दिया था। कंगना ने कुछ दिनों के लिए रणबीर से अपने अफेयर की बातें कहीं, तो उनकी बहन रंगोली ने आलिया भट्ट और उनकी मां की राष्ट्रीयता और पासपोर्ट को लेकर दोनों के लिए गद्दार शब्द का इस्तेमाल किया था। कंगना ने फिल्म गली ब्वाय में आलिया भट्ट की परफारमेंस की भी आलोचना की थी। दिलचस्प ये है कि भुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल के इंडियन सेक्शन में कंगना की मणिकर्णिका और आलिया भट्ट की गली ब्वाय, दोनों की स्क्रीनिंग की जाने वाली है। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From entertainment

Trending Now
Recommended