संजीवनी टुडे

रोमांच से भरपूर एक अनोखी कहानी है 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज'

संजीवनी टुडे 16-07-2019 14:33:28

फैमिली ऑफ ठाकुरगंज रोमांच से भरपूर एक अनोखी कहानी है।


मुंबई। 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' रोमांच से भरपूर एक अनोखी कहानी है। फिल्म में दो भाइयों की विचारधारा के टकराव को बिलकुल नए अंदाज में पेश किया गया है। यह दो भाइयों के अनोखे रिश्ते को बड़े ही अलग अंदाज़ में बयान करती है। साथ ही एक मैसेज भी देती है। फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' पूरी तरह एक फैमिली एंटरटेनर है, जिसे पूरे परिवार के साथ देखा जा सकता है। 

इस फिल्म का मुख्य आकर्षण जिम्मी शेरगिल और माही गिल की जोड़ी है। दोनों के बीच गज़ब की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। इस फ़िल्म की सबसे महत्वपूर्ण और विशेष बात ये है कि इसके लेखक दिलीप शुक्ला हैं जिन्होंने घायल, दामिनी, अंदाज़ अपना अपना, दबंग, दबंग—2 जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्में लिखी हैं।

fam

'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' के निर्माता अजय कुमार सिंह हैं जबकि फिल्म का निर्देशन मनोज झा ने किया है। फ़िल्म के क्रिएटिव डायरेक्टर प्रिंस सिंह का कहना है कि इस फ़िल्म में एक होली गीत भी शामिल है जो फिल्म का सिचुएशनल सोंग भी है। 

fam

लवली वर्ल्ड एंटरटेन्मेंट के बैनर तले बनी फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' में जिम्मी शेरगिल, माही गिल के अलावा प्रणति राय प्रकाश, सौरभ शुक्ला, पवन मल्होत्रा, नंदिश सिंह, यशपाल शर्मा, मुकेश तिवारी, सुप्रिया पिलगांवकर, सलील आचार्या, मनोज पहवा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 

फ़िल्म में संगीत साजिद वाजिद और मीत ब्रदर्स का है। क्रिएटिव डायरेक्टर प्रिंस सिंह ने इस प्रोजेक्ट को तैयार करने में काफी मेहनत की है क्योंकि प्रोडक्शन से लेकर डायरेक्शन तक में उनकी मेहनत दिखाई दे रही है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended