संजीवनी टुडे

लंदन में सोनम के साथ हुई एक भयावह घटना, बोलीं- मैं बुरी तरह हिल गई हूं

संजीवनी टुडे 17-01-2020 14:10:03

सोनम कपूर ने हाल ही में अपने साथ हुई एक बुरी घटना के बारें में खुलकर बताया है। कुछ समय पहले सोनम का लगेज ट्रेवल करते हुए गुम हो गया था और अब उनके साथ लंदन में कुछ ऐसा हुआ जिससे वो बुरी तरह हिल गई हैं।


नई दिल्ली । बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने हाल ही में अपने साथ हुई एक बुरी घटना के बारें में खुलकर बताया है। कुछ समय पहले सोनम का लगेज ट्रेवल करते हुए गुम हो गया था और अब उनके साथ लंदन में कुछ ऐसा हुआ जिससे वो बुरी तरह हिल गई हैं। 

यह खबर भी पढ़े:अजय, सैफ और काजोल की तानाजी को देख दर्शक हुए क्रेजी, थिएटर में लोगों ने किया कुछ ऐसा.. देखें VIDEO

SONAM

सोनम ने अपने एक ट्विटर पोस्ट में अपने साथ हुई एक भयावह घटना शेयर की है।  ये घटना उनके साथ लंदन की एक कैब में हुई थी। इस घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने सभी से सतर्क रहने की अपील भी की है। उन्होंने लिखा, 'मैंने लंदन उबर के साथ कुछ भयावह एक्सपीरियंस किया है। आप कृपया ध्यान रखें। बेस्ट होगा कि आप यहां की लोकल कैब और पब्लिक परिवहनों का इस्तेमाल करें और सुरक्षित रहें।  मैं बुरी तरह हिल गई हूं'। 

जब सोनम से एक महिला ने कमेंट बॉक्स में पूछा कि आखिर ऐसा क्या हुआ है, वो इसलिए जानना चाहती थीं क्योंकि वो लंदन में ही रहती थीं और इससे उन्हें मदद मिल सकती थी। ये पढ़कर सोनम ने तुरंत रिप्लाई किया और बताया, 'ड्राइवर स्थिर नहीं था और मेरे ऊपर बुरी तरह चीख-चिल्ला रहा था। मैं इससे अंदर तक बहुत डर गई हूं'।

SONAM

सोनम के इस ट्वीट पर उबर के ग्लोबल हेल्पलाइन अकाउंट ने जवाब देते हुए कहा कि उनके ग्राहक किसी भी बारे में उन्हें सीधे शिकायत कर सकते हैं। हालांकि सोनम कपूर ने उनकी इस बात का कोई जवाब नहीं दिया। इस वाकये को पढ़ने के बाद सोनम के कई फैंस कमेंट सेक्शन में उनकी सलामती पूछ रहे हैं। 

 

 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended