संजीवनी टुडे

मतगणना के एक दिन पूर्व जादूगर की भविष्यवाणी कैद

संजीवनी टुडे 22-05-2019 07:49:46


मुंबई। सत्रहवीं लोकसभा चुनाव परिणाम के सटीक संख्या की भविष्यवाणी जादूगर हसन रिजवी 22 मई की सायं छह बजे सिविल लाइंस, प्रयागराज में एक बाॅक्स में लाॅक करके हवा में टांग देंगे और वह बाॅक्स 23 मई की सायं छह बजे खोला जायेगा। दरियाबाद पीपलगांव, प्रयागराज के निवासी विश्वविख्यात जादूगर हसन रिजवी ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि एक दिन पूर्व ही वह अपनी भविष्यवाणी को कैद कर देंगे और मतगणना के बाद सबके सामने खोला जायेगा। 
उन्होंने बताया कि इसमें भाजपा, कांग्रेस, टीएमसी, सपा-बसपा को मिलने वाली सटीक संख्या तथा नरेन्द्र मोदी, राहुल गांधी (अमेठी), अमित शाह, अखिलेश यादव, कन्हैया कुमार, सनी देवल, जया प्रदा, रीता जोशी, केशरी देवी पटेल को मिलने वाले वोटों के सटीक संख्या की भविष्यवाणी होगी।
 
इस दौरान पत्रकारों के पूछे जाने पर कि किसकी सरकार बन रही है और कौन प्रधानमंत्री बन रहा है, इस पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। कहा कि मैं अभी तक यूपी के बाहर अपना जादू दिखाता आया और अब कि बार मैंने प्रयागराजवासियों को यह जादू दिखाने का फैसला लिया है। 
 
प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन
 

उन्होंने कई स्थानों पर बड़ी-बड़ी हस्तियों के सामने अपने जादू का जलवा बिखेरा है। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के समक्ष कई जादुओं का प्रदर्शन भी किया।
 
मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166
 
 

More From entertainment

Trending Now
Recommended