संजीवनी टुडे

जब शाहरुख पर चिल्लाए महाराष्ट्र के MLC जयंत पाटिल, नहीं दिया किंग खान ने कोई जवाब

संजीवनी टुडे 11-11-2017 11:57:24

मुंबई। महाराष्ट्र के एमएलसी जयंत पाटिल ने बॉलीवुड अभनेता शाहरुख खान को उनके ही सामने जमकर खरी खोटी सुनाई है। इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है। खबर है कि वीडियो शाहरुख के जन्मदिन के दिन का है। वीडियो में जयंत पाटिल को मोटरबोट खड़ी करने में हुई परेशानी के बाद वो शाहरुख खान पर चिल्लाने लगे।

 

 

यह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: सऊदी में फंसे इस युवक ने वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार

जानकारी के अनुसार 2 नवंबर को शाहरुख खान अपना जन्मदिन मनाकर अलीबाग से मोटरबोट से मुंबई आ रहे थे। शाहरुख के मोटरबोट आने की खबर सुनकर समुद्र किनारे उनके हजारों फैन्स पहुंच गए। इसी दौरान विधायक जयंत पाटिल मुंबई के कोलाबा से अपनी याच से अपने घर रायगढ़ जा रहे थे। भीड़ की वजह से पाटिल को अपने याच तक पहुंचने में काफी धक्का मुक्की का सामना करना पड़ा। जिससे उनको काफी परेशानी का सामना किया।

यह भी पढ़े: वीडियो: एक पैर से विकलांग होने के बावजूद भी देखें इस शख्स की मेहनत, रह जाएंगे हैरान

शाहरुख को कहा- होगा कहीं का सुपरस्टार
किनारे पहुंचने के बाद उन्होंने देखा कि शाहरुख की बोट की वजह से उनकी बोट को किनारे पर नहीं लगाया जा सका। इसके बाद तो विधायक जयंत पाटिल ने आपा खो दिया और किसी तरह बोट पर चढ़ने के बाद शाहरुख पर चिल्लाने लगे। विधायक ने मराठी में कहा कि होगा कहीं का सुपरस्टार, पर यहां का नहीं है..और चिल्लाते हुए ही आगे निकल गए।


शाहरुख ने नहीं दिया कोई भी जवाब
शाहरुख खान ने जयंत पाटिल के किसी भी बात का कोई जवाब नहीं दिया और चुपचाप खड़े होकर देखते रहे। जयंत के जाने के बाद वो बोट से बाहर निकले तो उनके फैंस शाहरुख शाहरुख के नारे लगाने लगे। घटना का  यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है  

सोशल मीडिया पर विधायक की आलोचना
सोशल मीडिया पर इस वीडियो लेकर लोगों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है। ज्यादातर लोगों ने शाहरुख को एक अच्छा इंसान बताते हुए लिखा है कि वो चाहते तो विधायक को जवाब दे सकते थे लेकिन ऐसा नहीं किया। जबकि विधायक ने शाहरुख पर बेवजह चिल्ला कर अपनी ही बेइज्जती करवाई है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

sanjeevni app

More From entertainment

Trending Now
Recommended