संजीवनी टुडे

विद्युत जामवाल की फिल्म 'जंगली' की रिलीज डेट आई सामने

संजीवनी टुडे 14-11-2017 13:50:07

मुंबई। अभिनेता विद्युत जामवाल की फिल्म 'जंगली' इंसान और हाथियों के अद्भुत रिश्ते को दर्शाने वाली फिल्म है इस की रिलीज डेट अगले साल का दशहरा यानी 19 अक्टूबर की तारीख तय कर दी गई है। एक बयान के अनुसार, जंगली पिक्चर्स के जरिए बनी 'जंगली' का निर्देशन चक रसेल ने किया है। यह फिल्म एक एक्शन-एडवेंचर थ्रिलर होगी। 

 

 

यह भी पढ़े: VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

फिल्म में विद्युत एक पशु चिकित्सक का किरदार निभा रहे हैं, जो हाथियों के लिए आरक्षित क्षेत्र में पला बढ़ा है और कुछ समय बाद वहां लौटता है, जहां उसका सामना हाथियों का शिकार करने वाले अंतर्राष्ट्रीय गिरोह से होता है। 

फिल्म की कहानी अश्वथ नाम के लड़के की है जो केरल के जंगलों में पैदा हुआ है और वहीं पला बढ़ा है। वह अपने पशु अधिकार कार्यकर्ता पिता को निराश कर मुंबई जैसे बड़े शहर में एक बड़ा पशुचिकित्सक बनने के लिए जाता है। अपनी दादी के अनुरोध पर अश्वथ अपनी मां की दसवीं बरसी पर जंगल की यात्रा पर जाता है।

यह भी पढ़े:  वीडियो: सऊदी में फंसे इस युवक ने वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार

घर वापस आने के दौरान वह अपने पिता से मिलता है। इस दौरान वह अपनी बचपन की हाथी बहन से बड़ी ही गर्मजोशी से मिलता है। अश्वथ उसे 'दीदी' बुलाता है और उसके बच्चे को 'अप्पू' कहता है, लेकिन तब तक वह जंगल में हाथियों के अवैध शिकार के खतरे से अंजान था। खतरे का पता लगने के बाद वह उसके खिलाफ लड़ता है और अप्पू के साथ अपने पिता की जिंदगी को बचाता है।

बता दें, विद्युत ने 'फोर्स' फिल्म से 2011 में खलनायक विष्णु के तौर पर बॉलीवुड में प्रवेश किया था। विद्युत का कहना है, मुझे छवि में बंधने से डर नहीं लगता। लोग मुझे एक एक्शन हीरो के तौर पर जानते हैं और सच बताउं तो मुझे यह पसंद है। मैं उन कुछ अभिनेताओं में से हूं जो खतरनाक स्टंट सीन करते हैं। मुझे इस बात पर गर्व है। यह एक्शन हीरो का टैग मुझे पसंद है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

sanjeevni app

More From entertainment

Trending Now
Recommended