संजीवनी टुडे

OMG: 800 बच्चों का पिता बन चूका है ये शख्स!

संजीवनी टुडे 07-11-2017 17:40:11

OMG This is the father of 800 children

लंदन। आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारें में बताएंगे जो 800 बच्चों के पिता बन चुके है। दरअसल, साइमन वाटसन नाम का यह शख्स स्पर्म डोनर है और उसने सोशल मीडिया पर अपना ये बिजनेस चला रखा है। वाटसन अब तक 800 बच्चों के पिता बन चुके है और हर हफ्ते वो पिता बन सकता है।

 

उनका बच्चा हर हफ्ते स्पेन से ताइवान तक कहीं ना कहीं जन्म लेता है। आने वाले 2-3 सालों में वे करीब एक हजार बच्चों के पिता बन जाएंगे। वॉटसन बड़े गर्व से कहते हैं कि उनके बच्चे स्पेन से लेकर तायवान तक कई देशों में हैं। वॉटसन एक फुल टाइम स्पर्म डोनर हैं और 2 शादियों से उनके खुद के 3 बच्चे हैं। 

यह भी पढ़े: VIDEO: 2 लड़कियों ने कार में किया ऐसा गन्दा काम, जिसे देख उड़ जायेगे आपके होश!

अपनी पहली शादी टूटने के बाद ही उन्होंने यह काम शुरू कर दिया था। मीडिया से बातचीत में वॉटसन ने साफ किया कि जब तक यह ठीक से चल रहा है, मेरा रुकने का इरादा नहीं है। सोशल मीडिया पर ऐसे बहुत से लोग हैं जो उनसे बहुत कम कीमत पर स्पर्म खरीद लेते हैं वहीं अगर किसी क्लिीनिक से स्पर्म खरीदा जाए तो उसके लिए बहुत अधिक कीमत चुकानी पड़ती है। 

यह भी पढ़े: VIDEO: रूह कांप जाने वाली ठण्ड में इन्होने रचा ली शादी

इसलिए लोग स्पर्म खरीदने के लिए सीधा वॉटसन से ही संपर्क कर लेते हैं। वॉटसन सबसे अधिक बच्चों का पिता बनकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाना चाहते हैं। वे एक नियमित समय अंतराल पर अपना पूरा चेकअप करवाते है और हेल्थ सर्टिफिकेट को ऑनलाइन पोस्ट भी करते है। पूरे ऑथेंटिकेशन के साथ वे इस बिजनेस में है और लोग अब उन्हें जानने भी लग गए है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From ajab-gjab

loading...
Trending Now
Recommended