संजीवनी टुडे

शाहरुख ने अपनी निजी जिंदगी में प्रेम संबंधों को लेकर दिया ये बयान...

संजीवनी टुडे 17-07-2017 17:35:23

This statement by Shahrukh in his personal life about love affairs

मुंबई। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। बड़े पर्दे पर अपनी खुली बांहों से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान का कहना है कि जब निजी जिंदगी में प्रेम संबंधों और रिश्तों की बात आती है तो वह उतने अच्छे नहीं है जितने की बडे पर्दे पर निभाये अपने किरदारों में नजर आते हैं। 

 

#shahrukh khan, #movie, #he Harry Mate Sejal, #Guna, #Butterfly, #Release,#शाहरुख खान,#फिल्म,#जब हैरी मेट सेजल,#गाना,#बटरफ्लाई,#रिलीज

शाहरुख के मुताबिक, "मैं रिश्तों के साथ अच्छा नहीं हूं और कई बार स्थिति ऐसी हो जाती है कि मैं काफी फनी लगने लगता हूं।" उन्होंने आगे कहा कि अगर कोई मुझसे पूछता है कि कोई यह कहेगा तो तुम उसे क्या कहोगे, तो मेरा जवाब आपको चौंका सकता है।

दूसरे लोग कहते हैं कि 'तुम ऐसा कह भी कैसे सकते हो?' और मैं कहता हूं 'मुझे नहीं पता कि कोई और इस बारे में क्या सोचता है।' मैं रिश्तों के साथ ज्यादा अच्छा नहीं हूं, मैं काफी खराब हूं।"

फिल्म इंडस्ट्री में रोमांटिक एक्टर के तौर पर मशहूर शाहरुख ने कहा कि वह बड़े पर्दे पर निभाए अपने किरदारों से अलग अपने आप में रहने वाले और एकांत प्रिय इंसान हैं। 

WATCH VIDEO

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended