संजीवनी टुडे

हिमाचल प्रदेश में आज शाह और राहुल आमने-सामने

संजीवनी टुडे 06-11-2017 09:56:09

Shah and Rahul face to face in Himachal Pradesh today

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश में नौ नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार चरम पर है। दो दिनों तक पीएम मोदी की रैलियों के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज फिर हिमाचल में चुनाव प्रचार करने उतरेंगे। वही आज राज्य में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी देखने को मिलेगा. दोनों नेता कई रैलियों को संबोधित करेंगे। 

यह भी पढ़े: VIDEO: देखिए, शशिकला कैसे घूम रही है जेल के अंदर!

राहुल आज सिरमौर, चांबा और कांगड़ा में रैलियां करेंगे। राहुल के अलावा पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू भी हिमाचल में आज प्रचार करेंगे। 

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी गुजरात दौरे से होते हुए सीधे हिमाचल प्रदेश पहुंच रहे हैं। 
अमित शाह आज यहां रामपुर, बद्दी में रैलियों को संबोधित करेंगे। 

आपको बता दें मोदी ने रविवार को ऊना, पालमपुर और कुल्लू में चुनावी रैलियों को संबोधित किया। इन रैलियों में कांग्रेस को घेरते हुए उन्होंने कहा- "इस बार की तरह एकतरफा चुनाव कभी नहीं देखा। इसका कारण यह है कि लोग जानते हैं कि कांग्रेस सरकार कैसी है और उसके क्या इरादे रहे हैं। पिछले 20 सालों में इस तरह का चुनाव नहीं देखा।"

यह भी पढ़े: VIDEO: इस शख्स के करतब को देखकर आपके उड़ जाएंगे होश!

हिमाचल प्रदेश के सियासी अखाड़े में इस बार प्रत्याशी सोशल मिडिया को भी अपना हथियार बना रहे हैं। चर्चा में बने रहने के लिये अखबार के बजाये यह हथियार ज्यादा कारगर साबित हो रहा है। नेताओं की मनपसंद अब डिजिटल मिडिया बन गया है। यही वजह है कि प्रदेश में चुनावी सरगर्मियां बढ़ते ही सोशल मिडिया पर भी सियासी महौल गरमा गया है। ट्विटर, फेसबुक व वाट्सएप से लेकर इंस्टाग्राम तक में भाजपा व कांग्रेस जमकर प्रचार कर रहे हैं तो इस मामले में कुछ सीटों पर चुनाव लड़ रही सीपीआईएम भी पीछे नहीं है। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended