संजीवनी टुडे

VIDEO: माता-पिता का दिया उपहार पसंद नहीं आया, तो बेटे ने की यह करतूत...

संजीवनी टुडे 28-11-2016 14:46:22

VIDEO parents did not like the gift  the son s handiwork

बीजिंग। माता-पिता बिना किसी स्वार्थ के अपने बच्चों के लिए हर मुमकिन काम कर गुजरते हैं। ऐसे में उनका अपने बच्चों से ये उम्मीद करना कि वो मां-बाप के लिए अगर कुछ न भी कर पाएं, तो कम से कम उनके काम की इज्जत ही कर लेंगे, गलत नहीं है लेकिन, चीन के एक युवक ने अपने माता-पिता के कीमती तोहफे की सिर्फ बेइज्जती ही नहीं की, बल्कि उन्हें सजा भी दे डाली।

चीन के उत्तरी पूर्व क्षेत्र में बसे हार्बिन शहर में एक युवक अचानक बीच बाजार में अपने माता-पिता को हाथों से मारने लगा। आस-पास खड़े लोगों ने जब घटना में दखल देकर कारण जानने की कोशिश की तो चकित रह गए। ये अंजान लड़का अपने मां-बाप को इसलिए मार रहा था क्योंकि मां-बाप द्वारा लड़के को तोहफे में दिया गया एक 'फ्लैट' उसे काफी छोटा लगा। बस इस बात के लिए उसने बीच शहर ही अपने माता-पिता पर हाथ उठा दिया।

दरअसल, दंपति ने अपने बेटे को ये अपार्टमेंट शादी के गिफ्ट में रूप में खरीद कर दिया था लेकिन उसे ये घर छोटा लगा तो लड़के ने ये हरकत कर डाली। इस घटना का वीडियो चीनी सोशल मीडियो पर खूब वायरल हुआ है। साथ ही युवक की इस करतूत पर लोगों ने उसकी जमकर निंदा भी की। किसी ने कहा कि 'लड़के की मंगेतर को उससे शादी करने से पहले सोच लेना चाहिए', तो किसी का कहना था कि अगर घर छोटा लगा तो खुद के पैसों से क्यों नहीं खरीद लिया!
 

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 

संजीवनी टुडे पर आप देश-दुनिया से जुडी सभी वीडियोस देख सकते है. खेल, मनोरंजन,देश-दुनिया, क्राइम, धार्मिक व  सभी प्रकार के वीडिओज़ देखने के लिए हमारा विडियो चैनल सब्सक्राइब करे।

यह भी पढ़े: ...तो लडकिया इस समय सबसे ज्यादा सोचती है सेक्स के बारे में

यह भी पढ़े: मनुष्यों के लिये अंग उगाएगी छिपकली की पूंछ!

यह भी पढ़े: चमत्कारी स्प्रे, इसे लगाने के बाद खिंची चली आएंगी लड़कियां..!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From ajab-gjab

loading...
Trending Now
Recommended