संजीवनी टुडे

...तो बचपन में इस चीजों के शौकीन थे अर्जुन कपूर!

संजीवनी टुडे 17-07-2017 18:37:48

So Arjun Kapoor was fond of these things in his childhood

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और उनके चाचा अनिल कपूर की आने वाली फिल्म 'मुबारकां' काफी चर्चा में है। चाचा-भतीजा दोनों मिलकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में अनिल कपूर ने एक खुलासा किया है। अनिल बताते हैं कि मुझे नहीं लगा था कि अर्जुन इतने अच्छे अभिनेता बन जायेगा। लेकिन जब मैने उसे गंभीरता से काम करते हुए देखता हूँ तो मुझे  बहुत गर्व महसूस होता है।

 

अनिल कहते हैं कि अर्जुन को बचपन से गाड़ियों और गैजेट्स का बहुत शौक था तो उसके लिए ढेर सारे ऐसे ही खिलौने लाया करते थे। अर्जुन बचपन से ही मस्ती करता था और हंसमुख बच्चा रहा है। अनिल बताते हैं कि उसे चश्मों में ग्लेयर्स का शौक था और मुझे लगता है कि अब भी उसके पास काफी कलेक्शन होंगे। साथ ही उसे खाने -पीने का भी शौक था और हमें ख़ुशी होती थी कि घर में खाने पीने वाला बच्चा है।

यह भी पढ़े: रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म 'जग्गा जासूस' अमिताभ बच्चन ने देखी, जानिए किया कहा

चूंकि माता-पिता तो बच्चों को उसी तरह देखना चाहते हैं। अनिल कहते हैं कि, अर्जुन ने अपने करियर की शुरुआत असिस्टेंट निर्देशक के रूप में की थी। तो मुझे लगता था कि वह अभिनय नहीं निर्देशन का रास्ता चुनेंगे। लेकिन मुझे ख़ुशी है कि उसने काफी मेहनत से अपनी जगह बना ली है और वह अच्छी फिल्में कर रहे हैं। अनिल यह भी बताते हैं वह अपने को-स्टार्स का काफी ख्याल रखते हैं।

खासतौर से महिलाओं को वह काफी इज्जत देते हैं। यह देख कर मुझे बेहद ख़ुशी मिलती है। अनीस बज़्मी और अनिल कपूर का साथ काफी पुराना रहा है, दोनों ने 'वेलकम' और 'नो एंट्री' जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है। अब देखते हैं इस बार ये जोड़ी कैसा कमाल दिखाती है। 'मुबारकां' 28 जुलाई को रिलीज़ होगी।

WATCH VIDEO

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended