संजीवनी टुडे

'इत्तेफाक' को लेकर कानूनी दाव-पेच में फंसे शाहरुख-करण, मिला नोटिस

संजीवनी टुडे 13-11-2017 10:33:58

Shah Rukh Karan stranded in legal dispute over  Ittefaq

मुंबई। हाल ही में 3 नवंबर को रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म 'इत्तेफाक' को लेकर करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन और शाहरुख खान की रेड चिलीज ने साथ में प्रोड्यूस किया है। अब इस फिल्म को लेकर करण और शाहरुख कानूनी पचड़े में फंस गए हैं।

 

 

यह भी पढ़े: वीडियो : VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

दरअसल, फिल्म के एक पोस्टर में अक्षय खन्ना ने अपने होंठों में सिगरेट पकड़ा हुआ है और उनके एक हाथ में लाइटर है। इस पोस्टर पर दिल्ली सरकार के हेल्थ डिपार्टमेंट ने दोनों प्रोडक्शन हाउसेज को नोटिस भेज दिया है। हेल्थ डिपार्टमेंट का कहना है कि यह पोस्टर स्मोकिंग को बढ़ावा दे रहा है। फिल्म के प्रोड्यूसर्स पर COTPA यानी ‘सिगरेट एंड अदर टोबैको प्रॉडक्ट्स एक्ट 2003’ के उल्लंघन का आरोप लगा है।

रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी एस के अरोड़ा ने बताया- हमने तीन दिन पहले फिल्म के प्रोड्यूसर्स को स्पीड पोस्ट और ईमेल के जरिए नोटिस भेज दिया है। हालांकि इस नोटिस का अभी तक कोई जवाब नहीं आया है। 

यह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: दरवाजा तोड़ राम रहीम के BEDROOM में घुसी पुलिस, नजारा देख रह गई हैरान
अगर फिल्म के प्रोड्यूसर्स इस पोस्टर को सोशल मीडिया समेत अन्य जगहों से नहीं हटाते हैं तो उन पर कड़ी कार्यवाई की जाएगी। फिल्म को अच्छे रिव्यूज मिले थे। फिल्म ने भारत में 21 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया है। वहीं, विदेश में पहले हफ्ते में फिल्म ने 12 करोड़ रुपये की कमाई की।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended