संजीवनी टुडे

रक्षा मंत्री भाजपा परिवर्तन यात्रा को सम्बोधित करेंगे

संजीवनी टुडे 30-11-2016 19:34:18

Defence Minister will address the BJP transformation journey

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश स्तरीय परिवर्तन यात्रा का आयोजन किया जा रहा है। जिनका समापन 12 दिसम्बर को होगा। यात्रा का समापन गढ़ी कैंट स्थित प्राचीन टपकेश्वर मंदिर प्रांगण में होगी। जिसमें भारत सरकार के रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर टपकेश्वर मंदिर के ग्राउंड में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। 

उक्त जनसभा की तैयारियों को लेकर खुद प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी तैयारियां कर रहे है। जिसको लेकर भाजपा के मसूरी विधायक गणेश जोशी, महामंत्री संगठन संजय कुमार, ज्योति गैरोला सहित कई भाजपा के पदाधिकारियों ने जनसभा के स्थल का निरीक्षण किया तथा जरूरी निर्देश दिए। रक्षा मंत्री के कार्यक्रम होने के कारण छावनी परिषद् के मुख्य अधिशासी अधिकारी ने भी विधायक गणेश जोशी के संग स्थलीय निरीक्षण किया। 

निरीक्षण उपरांत भाजपा के श्री देव सुमन मंडल के उपाध्यक्ष देवेंद्र पाल सिंह ने छावनी परिषद् के मुख्य अधिशासी अधिकारी को अवगत कराया की गढ़ी कैंट स्थित पंजाब एंड सिंध बैंक वाली गली की सड़क बहुत ही दयनीय स्थिति में है। सड़क पर जगह जगह गहरे गड्ढे हो गए है। आये दिन कोई न कोई बड़ी दुर्घटना वहां पर होती रहती है। क्षेत्रवासी भी उक्त सड़क को लंबे समय से बनाने की मांग करते चले आ रहे है। 

जिन पर गणेश जोशी ने छावनी परिषद् के मुख्य अधिशासी अधिकारी को उक्त सड़क को बनाने की मांग की जिसपर मुख्य अधिशासी अधिकारी ने आश्वासन दिया की आगामी बोर्ड बैठक में उक्त पंजाब एंड सिंध बैंक वाली सड़क को स्वीकृत कर जल्द ही निर्माण किया शुरू किया जायेगा। इस अवसर पर छावनी परिषद् के पूर्व उपाध्यक्ष विष्णु प्रसाद, देवेंद्र पाल सिंह सहित कई लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़े: मनुष्यों के लिये अंग उगाएगी छिपकली की पूंछ!

यह भी पढ़े....रेलवे का नया फैसला, अब बिना आधार के नहीं मिलेगा ट्रेन में रिजर्वेशन

यह भी पढ़े: गर्लफ्रैंड के गालों के रंग से जानिए वो कितनी लकी है आपके लिए..!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 

More From national

loading...
Trending Now
Recommended