संजीवनी टुडे

जिम में पसीना बहती नजर आई सैफ की बेटी सारा अली खान

संजीवनी टुडे 15-11-2017 11:17:41

Saras daughter Sara Ali Khan seen sweating in the gym

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफ़ अली खान बेटी सारा अली खान चाहे वह खूबसूरती हो, स्टाइल स्टेटमेंट हो या फिटनेस मेंटेन करना। सारा अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों सारा अपनी डेब्यू फिल्म केदारनाथ की वजह से सुर्खियों में हैं। इनदिनों सारा कठिन पिलाटे वर्कआउट करती नज़र आ रही हैं। 

 

 

यह भी पढ़े: गोरखपुर में अलगटपुर बांध टूटने से 4 जिलों में घुसा पानी देखिए VIDEO

दरअसल, इन दिनों सारा जिम में खूब पसीना बहा रही हैं। खास बात यह है कि, वो पिलाटे एक्सरसाइज़ कर रही है। पिलाटे एक्सपर्ट नम्रता पुरोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर सारा का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सारा पिलाटे करती दिख रही हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए नम्रता ने लिखा है कि, मेरी पिलाटे गर्ल। 

यह भी पढ़े: वीडियो: छात्रा ने आत्महत्या के प्रयास से तालाब में लगाई झलांग फोटो 

अभिषेक कपूर निर्देशित केदारनाथ अगले साल क्रिसमस के मौके पर 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी। इस फिल्म से सैफ अली खान की बेटी सारा का फिल्मी सफ़र शुरू होगा। उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत हीरो हैं।

दरअसल फिल्म अगले साल के शुरू में ही आ जाती लेकिन बताया जाता है कि फिल्म में केदारनाथ में आये भीषण प्रलय का सीन शूट किया जाना बाकी है। इस सीन के लिए काफ़ी मात्रा में पानी का इस्तेमाल किया जाना है लेकिन असली काम वीएफएक्स के जरिये ही होगा जिसे पूरा करने में लंबा समय समय लगेगा और इसी कारण फिल्म की रिलीज़ डेट अब से एक साल से अधिक समय बाद तय की गई है। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended