संजीवनी टुडे

संडास है घर कि प्राथमिक आवश्यकता: भूमि पेडनेकर

संजीवनी टुडे 15-07-2017 20:53:56

मुंबई। भूमि पेडनेकर की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' रिलीज होने को तैयार है इस‌ फिल्‍म में वो एक गांव की लड़की बनी हैं। जो शौचालय बनवाने के लिए समाज से लड़ती हैं। फिल्म में भूमि अक्षय कुमार के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। हाल ही में भूमि को लेकर एक और खबर आई है।

 

उन्होंने हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान अपनी बात रखते हुए महिला के अधिकारों को लेकर बात की। भूमि कहती हैं, टॉयलेट एक प्रेमकथा मुख्य रूप से एक प्रेमकथा है जोकि एक महान प्रेम प्रसंग है दो सीधे सादे भूमिकाओं के बीच, आपको अंदेशा भी नहीं होगा कि इस प्रेम कहानी के माध्यम से कितना बड़ा संदेश दिया जा रहा है। मुझे ऐसी भावना आ रही है कि यह फिल्म समाज में एक बड़ा बदलाव लाएगी। इस फिल्म में महिलाओं को यह बताने का प्रयास किया गया है कि विवाह के समय अपने सम्मान से कम किसी भी चीज पर समझौता मत करियेगा, मेरे ख्याल से घर में शौचालय होना आपका अधिकार है और आपको इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि वह आपको मिले ही।

 

इस फिल्म में अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका है। फिल्म में यह दिखाया गया है कि जैसे ही अक्षय कुमार की पत्नी विवाह करके घर आती है तो उन्हें पता चलता है कि घर में शौचालय नहीं है और वह वापस अपने मायके चली जाती है। फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' 11 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। फिल्म का निर्देशन श्रीनारायण सिंह ने किया है। 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

sanjeevni app

More From entertainment

Trending Now