संजीवनी टुडे

आईएसआई करा रही है पंजाब में हिंदू नेताओं की हत्या: अमरिंदर सिंह

संजीवनी टुडे 08-11-2017 00:14:10

ISI is doing the killing of Hindu leaders in Punjab

पंजाब। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राज्‍य में हुई हाईप्रोफाइल हत्याओं के मामले में आईएसआई का हाथ होने का खुलासा किया है.

पंजाब के सीएम ने डीजीपी सुरेश अरोड़ा के साथ प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि पुलिस ने इन हत्याओं के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बताया कि पिछले एक साल में पंजाब में अलग-अलग संप्रदाय और धर्मों से जुड़े हुए लोगों के जो कत्ल हुए हैं इसके पीछे पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI का हाथ है. पाकिस्तान के इशारे पर ISI ने इन हत्‍याओं की साजिश रची है.

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि हमारा काम पंजाब की शांति को बरकरार रखना है. पुलिस ने इन कत्ल के मामलों को हल भी कर लिया है और इन मामलों में गिरफ्तारी हो चुकी है.


मुख्‍यमंत्री के अनुसार, जिम्मी सिंह जो कि मूल रूप से जम्मू का रहने वाला है उसने अपने चार साथियों के साथ मिलकर पंजाब का माहौल बिगाड़ने के लिए टारगेट किलिंग की. ये सभी कत्ल पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के कहने पर किए जा रहे हैं और जनवरी 2016 से ये टारगेट किलिंग का सिलसिला जारी है. बता दें कि पंजाब में हाल के दिनों में हिंदू संगठनों जैसे आरएसएस के नेताओं की हत्‍याएं हुई हैं.

More From national

loading...
Trending Now
Recommended