संजीवनी टुडे

'पद्मावती' को लेकर बोले सलमान, बिना फिल्म देखे किसी को कोई फैसला करने का अध‍िकार नहीं

संजीवनी टुडे 14-11-2017 08:13:39

Salman talked about Paavati no one has the right to make any decision without watching a movie

मुंबई। फिल्म पद्मावती को लेकर लगातार हो रह विवाद के चलते अब सलमान खान ने रिलीज विवाद में अपनी राय जाहिर की है। उन्होंने निर्देशक भंसाली का साथ देते हुए कहा कि उनकी फिल्म में कभी कुछ गलत नहीं होता। वे अच्छी फिल्में बनाते हैं। सलमान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, सेंसर बोर्ड को इस मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए। बिना फिल्म देखे किसी को कोई फैसला करने का अध‍िकार नहीं है।

 

 

सलमान ही नहीं, बाकी फिल्म इंडस्ट्री भी निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ है। डायरेक्टर्स एसोसिएशन सहित 5 फिल्म संगठन ने मिलकर गृह मंत्री राजनाथ सिंह से फिल्म रिलीज के मामले में दखल की अपील की है। डायरेक्टर्स एसोसिएशन ने फिल्म को लेकर हो रहे विरोध के खिलाफ 16 नवंबर को शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन करने का फैसला लिया है। इस दौरान मुंबई में शाम 4 बजे से 4:15 के बीच कहीं भी शूटिंग नहीं होगी। डायरेक्टर्स एसोसिएशन से जुड़े अशोक पंडित ने कहा, ये विरोध का हमारा तरीका है। 

यह भी पढ़े: VIDEO: देखिए, शशिकला कैसे घूम रही है जेल के अंदर!लंच डेट में शामिल हुई बहन कृष्‍णा, देखे


पांच संगठन ने मिलकर भंसाली के पक्ष में अभिव्यक्त‍ि की आजादी के लिए अपील की है। हम इस बात से दुखी है कि हमें आरोपी बनाया गया और दुव्यर्वहार किया गया। हमेशा से निर्देशकों को परेशान किया जाता रहा है। लेकिन आज हम सब साथ हैं। अब फैसला लेना जरूरी हो गया है। जो भंसाली के साथ हो रहा है, उससे पूरी इंडस्ट्री निशाने पर आ गई है।


राजस्थान, गुजरात, मध्यप्रदेश और हरियाणा में पद्मावती का विरोध किया जा रहा है। अगर इन चार राज्यों में ये फ़िल्म रिलीज नही हुई तो इस फ़िल्म पर औऱ इसके बजट पर इसका क्या असर होगा ये देखना दिलस्चस्प है। हमने ये जानने के लिए बॉलीवुड के ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा से बात की।

यह भी पढ़े: वीडियो: एक पैर से विकलांग होने के बावजूद भी देखें इस शख्स की मेहनत, रह जाएंगे हैरान

उनका कहना है कि यदि फ़िल्म पद्मावती राजस्थान, गुजरात, मध्यप्रदेश और हरियाणा जैसे राज्य में रिलीज नही हुई तो इसका काफी असर पड़ेगा. राजस्थान, गुजरात, हरियाणा का पूरा इलाका और गुजरात यानी आधा मुम्बई सर्किट का इलाका।


कुल मिलाकर फ़िल्म को नुकसान होगा। 18-19 फीसदी से भी अधिक फ़िल्म पर असर होगा। एग्जीबिटर्स को भी अब डर लगने लगा है, क्योंकि अगर तोड़फोड़ हुई तो उनका भी नुकसान होगा। फ़िल्म पद्मावती का बजट लगभग 180 से 190 करोड़ है और ऐसे में ये देखना दिलचस्प है कि ये फ़िल्म इतने कॉन्ट्रवर्सीज के बाद इन राज्यों में रिलीज हो पाती है या नहीं।

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended