संजीवनी टुडे

सलमान-शाहरुख के कारण इस शख्स को हुआ 60 करोड़ का नुकसान, जानिए पूरा मामला

संजीवनी टुडे 11-08-2017 22:09:30

मुंबई। शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। बॉक्स ऑफिस के कई जानकार फिल्म को फ्लॉप करार दे चुके हैं। कुछ ऐसा ही हाल सलमान खान की पिछली फिल्म का हुआ था, जब 'ट्यूबलाइट' जरा भी नहीं चमक सकी।

इन फिल्मों का फ्लॉप होना सलमान-शाहरुख के लिए तो झटका था ही, लेकिन आर्थिक रूप से सबसे बड़ा फटका लगा डिस्ट्रिब्यूटर नरेंद्र हिरावत को। हिरावत की कंपनी एनएच स्टूडियोज ने ही दोनों फिल्मों के राइट्स खरीदे थे। दोनों प्रोजेक्ट फेल होने से हिरावत को 60 करोड़ का नुकसान हुआ है। हिरावत को पहला झटका तब लगा जब उन्होंने ट्यूबलाइट के सभी डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स खरीद लिए, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान का जादू नहीं चला।

हालांकि सलमान ने कहा है कि वे हिरावत के नुकसान की भरपाई करेंगे, पर डिस्ट्रि्ब्यूटर को अब तक पैसा नहीं मिला है। मिड डे से चर्चा में हिरावत ने कहा, हमें सलमान खान से कोई पैसा नहीं मिला है। अभिनेता से पैसा लेकर नुकसान की भरपाई करने की खबरें गलत हैं। हालांकि उन्होंने उम्मीद जताई कि सलमान भाई अपनी बात रखेंगे (नुकसान की भरपाई करने की)। बकौल हिरावत, मेरे और सलमान भाई के संबंंध बहुत अच्छे हैं। उम्मीद है वे नुकसान की भरपाई करेंगे। और जब भी ऐसा होगा, मैं मीडिया को बताऊंगा।

हिरावत ने कुछ ऐसी ही उम्मीद शाहरुख खान को लेकर भी जताई है। उन्होंने कहा है कि 'जब हैरी मेट सेजल' की शुरुआत भी उम्मीद के मुताबिक नहीं रही है। वहां भी हमें भारी नुकसान हुआ है। जैसे मेरे लिए सलमान साहब हैं, वैसे ही शाहरुख साहब भी हैं। उम्मीद है वे भी नुकसान की भरपाई में सहयोग करेंगे।

यह भी पढ़े: एक ऐसी झील जिसे देख विचलित हो उठेगा आपका मन 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे!

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Rochak News Web

More From entertainment

Trending Now
Recommended