संजीवनी टुडे

सलमान खान करेंगे अपना 'कमिटमेंट' पूरा, ट्यूबलाइट के वितरकों को देंगे 35 करोड़

संजीवनी टुडे 12-08-2017 18:27:47

नई दिल्‍ली। सलमान खान की पिछली फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' बॉक्‍स ऑफिस पर उतनी धमाकेदार नहीं रहीं, जितनी उम्‍मीद की जा रही थी। सलमान खान की इस फिल्‍म पर मार्केट में काफी पैसा लगा लेकिन इस फिल्‍म के सिनेमाघरों में फ्लॉप साबित होने से फिल्‍म के डिस्‍ट्रीब्‍यूटरों का खासा नुकसान हुआ।

ऐसे में सलमान खान ने अपना 'कमिटमेंट' पूरा करते हुए अपनी इन डिस्‍ट्रीब्‍यूटरों को हुए नुकसान की भरपाई कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान ने इस नुकसान का 50 फीसदी हिस्सा डिस्ट्रीब्यूटर्स को लौटा दिया है। डिस्ट्रीब्यूटर्स की टीम के प्रमुख नरेंद्र हिरावत, जिन्होंने ट्यूबलाइट को 130 करोड़ रुपये में खरीदा था, उन्होंने इस संबंध में सलमान खान से मुलाकात की है।

बता दे की, ट्यूबलाइट में सौहेल खान भी थे और इसे कबीर खान ने निर्देशित किया था। यह तकरीबन 100 करोड़ रुपए के बजट में बनाई गई थी। चार सप्ताह में फिल्म ने भारत में कुल 114.56 रुपए कमाए। यह फिल्म भारत में 4000 स्क्रीनों पर रिलीज हुई और इससे बॉक्स ऑफिस के बहुत से रिकॉर्ड को तोड़ने की उम्मीद थी, लेकिन यह डूब गई।

ऐसे में कई डिस्ट्रीब्यूटरों को भारी नुकसान उठाना पड़ा क्योंकि उन्होंने फिल्म मोटी रकम में खरीदी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान के परिवार ने मिलकर यह फैसला लिया था कि वे डिस्ट्रीब्यूटर्स को 50 फीसदी तक की राशि लौट देंगे। इसके अलावा डिस्ट्रीब्यूटर्स के हित में जो भी बेहतर होगा, वह करेंगे।

यह भी पढ़े: यहां पर 2 जुडवां बच्चों के भ्रूण के साथ जन्मी बच्ची!

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 

 
Rochak News Web

More From entertainment

Trending Now
Recommended