संजीवनी टुडे

ट्वीट कर फंसे रणवीर सिंह, लोगो ने किया ट्रोल

संजीवनी टुडे 11-11-2017 11:28:15

Ranveer Singh trapped by tweet people did troll

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह फिल्म पद्मावती में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर भी अहम् किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग के समय से ही विवाद शुरू हो गए थे। लेकिन जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है वैसे-वैसे ही इस फिल्म से जुड़ा विवाद भी बढ़ता जा रहा है।

 

 

यह भी पढ़े: वीडियो : VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

हाल ही में रणवीर सिंह को उनकी एक तस्वीर के लिए ट्रोल किया जा रहा है। इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए रणवीर ने कैप्शन में लिखा, मैं मेरे रिलीजन से दूर हो रहा हूं। लोगों ने रणवीर सिंह के इस ट्वीट को पद्मावती विवाद से जोड़ दिया।

यह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: सऊदी में फंसे इस युवक ने वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार
जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। रणवीर द्वारा लिखा गया कैप्शन इंटरनेशन म्‍यूजिक बैंड आरईएम के प्रसिद्ध गाने के बोल हैं। लेकिन रणवीर ने अपना यह कैप्‍शन लिखते हुए इस बात का कोई नहीं किया, इस वजह से कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

जैसे ही यूजर्स ने रणवीर का ये कैप्शन देखा उन्होंने रणवीर को ट्रोल करना शुरु कर दिया। कई लोगों ने कहा कि वह ‘पद्मावती’ को लेकर एक और विवाद जोड़ रहे हैं। तो कई लोगों ने रणवीर को अपने धर्म को लेकर ऐसी बात करने के कारण काफी खरी-खोटी सुनाई। 

 

वहीं, एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि ये हिंदुओं पर निशाना है. ऐसे हिंदू होने से अच्छा है आप अपना धर्म त्याग दें। फिल्म पद्मावती 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में वह अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं। वहीं दीपिका रानी पद्मिनी और शाहिद कपूर राजा रतन सिंह के रोल में दिखेंगे। फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है। फिल्म को लेकर लगातार विरोध का दौर जारी है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended