संजीवनी टुडे

पुलिस ने ग्रामीण को बेरहमी से पिटा, मौत

संजीवनी टुडे 19-10-2016 18:58:09

Rural police brutally beaten killed

उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश के बरेली में पुलिस की बर्बरता का मामला सामने आया है। बरेली के ईसानगर थाना क्षेत्र के गांव लोहारनपुरवा में अवैध शराब पकड़ने के लिए पुलिस दबिश के दौरान गांव के एक व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों का आरोप है कि व्यक्ति की मौत पुलिस की पिटाई से हुई है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

जानकारी के मुताबिक -
गुस्साए लोगों ने लाश को घटनास्थल से उठाने नहीं दिया और जमकर हंगामा किया। हालत को देखते हुए पुलिस टीम वहां से भाग खड़ी हुई। बरारी ग्राम पंचायत के मजरा लोहारनपुरवा में अवैध रूप से शराब बनने की सूचना पर मंगलवार शाम करीब 8:30 बजे पुलिस गांव में गई थी।

बंदूक के कुंदे से करते रहे पुलिसकर्मी वार...
ग्रामीणों का आरोप है कि गांव में किसी काम से आए तंबोलिन पुरवा गांव निवासी 40 वर्षीय राम चंद्र तंबोली को पकड़ लिया। एक सिपाही ने बंदूक के कुंदे से उसकी बुरी तरह पिटाई की। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। रामचंद्र की मौत से गांव में गुस्सा भड़क उठा तो पुलिस टीम वहां से भाग निकली।

तनाव को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। उधर पूर्व विधायक और सपा नेता यशपाल चौधरी ने कहा है कि यदि मृतक के परिवार वाले चाहेंगे तो दोषी सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा, तभी पोस्टमार्टम होगा।

 

यह भी पढ़े: पति-पत्नी जैसा रिस्ता माना जाता है, देवर-भाभी का!..

यह भी पढ़े: भूलकर भी न करे... ऐसे पुरुषों से प्यार करना पड़ सकता है भारी...!

यह भी पढ़े: यहां की औरते 65 की उम्र में भी रहती हैं जवा, जानिए वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 

 

More From crime

loading...
Trending Now