संजीवनी टुडे

Happy B'day Athiya: इस एक्ट्रेस का बचपन का सपना सलमान ने किया पूरा

संजीवनी टुडे 05-11-2017 12:05:46

Happy Bday Athiy The actresss dream of childhood is done by Salman

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी आज अपना 25वां जन्मदिन मना रही हैं। 5 नवंबर 1992 को जन्मी अथिया, अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी हैं। अथिया ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2015 में फिल्म 'हीरो' से की थी। इस फिल्म को सलमान खान के प्रोडक्शन के प्रोड्यूस किया गया था।

 

   

इस फिल्म से केवल अथिया ही नहीं बल्कि आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली ने भी डेब्यू किया था और अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

अथिया को बचपन से ही फिल्मों का शौक है और वह हमेशा से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं।

उनके इस शौक को प्रोफेशन में बदलने में उनके पिता सुनील शेट्टी, मां माना शेट्टी और भाई अहान शेट्टी ने उनकी मदद की।

भले ही अथिया ने अब तक केवल दो फिल्मों में काम किया हो लेकिन वह अपने पैशन को लेकर काफी सकारात्मक हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फिलहाल कई ब्रांड्स के लिए फोटो शूट में बिजी हैं।

बचपन से ही एक्टर बनने का ख्वाब देखने वाली अथिया छोटी उम्र मे शीशे के आगे खड़े हो कर डांस और गाना गाया करती थीं। इसके बाद उन्होंन स्कूल टाइम से ही थिएटर ज्वॉइन कर लिया।

यह भी पढ़े: टाइगर और दिशा की लंच डेट में शामिल हुई बहन कृष्‍णा, देखे

स्कूलिंग खत्म होने के बाद उन्होंने न्यूयॉर्क के एक्टिंग स्कूल से आगे की पढ़ाई की। यहां उन्होंने एक्टिंग के अलावा, एडिटिंग और डायरेक्शन जैसी चीजे भी सीखीं लेकिन उनका इंट्रेस्ट एक्टिंग में ही बना रहा। अपने एक इंटरव्यू में भी अथिया ने कहा था कि, मेरे मन में एक्टिंग है। मैं एक्टिंग को लेकर काफी इमोशनल हूं।

यह भी पढ़े: VIDEO: देखिए, शशिकला कैसे घूम रही है जेल के अंदर!

शा करते रहना चाहती हूं। उम्मीद है कि मैं फिल्मी दुनिया में लंबे वक्त तक बनी रहूंगी। अथिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर ही अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। वह अपने फोटोशूट्स के भी कुछ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अथिया के इंस्टग्राम पर 1.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। 

 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended