संजीवनी टुडे

पति समेत 4 लोगों ने किया महिला से गैंगरेप

संजीवनी टुडे 04-11-2017 23:23:45

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के संभल में मुरादाबाद की महिला से गैंगरेप की घटना सामने आई है। पीड़ित महिला पुलिस को बेहोशी की हालत में थाना बनिया ठेर इलाके के मुरादाबाद अलीगढ़ हाइवे पर बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। महिला से गैंगरेप की खबर से पुलिस महकमे में हडकंप मच गया। जिले के एस पी रवि शंकर छवि ने अस्पताल में भर्ती पीड़ित महिला से घटना की जानकारी ली।

पीड़ित महिला ने नशीला पदार्थ सुंघाकर अपने पति और उसके दोस्त समेत कार ड्राइवर पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला आपसी विवाद के चलते 1 साल से पति से अलग रह रही थी। चन्दौसी कोतवाली में आरोपी पति समेत 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीम दबिश दे रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला बरेली की रहने वाली है। ढ़ाई साल पहले पीड़िता की शादी मुरादाबाद के कठघर थाना इलाके के विक्की से हुई थी। शादी के बाद पीड़िता को पता चला कि विक्की के किसी महिला से अवैध संबंध हैं, जिसकी वजह से आए दिन विवाद के चलते पीड़िता 1 साल से अपने पति से अलग रह रही थी। महिला का आरोप है की पति लगातार उसे जान से मारने की धमकी दे रहा था। इसकी शिकायत लेकर बह बुधबार को मुरादाबाद के एस पी कार्यालय गई थी। जब वह शिकायत देकर बह निकली तो बाहर उसके पति विक्की और एक महिला ने आपसी विवाद को खत्म करने का झांसा देकर उसे एक कार में बैठा लिया। थोड़ी दूर जाने पर कार में मौजूद विक्की के दोस्त ने उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया।

बेहोशी की हालत में विक्की और उसके दोस्त रमेश और कार के ड्राइवर ने उससे रेप किया। रेप करने के बाद उसे रात में हाइवे पर फेंक कर चले गए। कल सुबह कुछ लोगों ने महिला को हाइवे पर बेहोश पड़े देखा तो सीओ चन्दौसी को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को हाइवे से उठाकर चन्दौसी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। महिला की हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

Rochak News Web

More From crime

Trending Now
Recommended