संजीवनी टुडे

Pics: CM ममता बनर्जी ने शाहरुख और बच्चन परिवार के साथ मिलकर किया फिल्म फेस्टिवल का उद्घाटन

संजीवनी टुडे 11-11-2017 09:23:46

Pics CM Mamta Banerjee unveiled the film festival with Shahrukh and Bachchan family

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शाहरुख खान और बच्चन परिवार के साथ मिलकर सात दिन तक चलने वाले कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल का उद्घाटन किया। इस फिल्म फेस्टिवल का आयोजन नेताजी इंडोर स्टेडियम में किया गया। जिसकी तस्वीरें अमिताभ और शाहरुख ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं।

 

   
हर साल की तरह इस साल भी शाहरुख ने बंगाली भाषा में भाषण दिया  जिसपर पूरा स्टेडियम तालियों की आवाज से गूंज उठा। शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया है 'कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में बहुत मजा आया और खूब प्यार मिला।

अमिताभ बच्चन की तो उन्होंने अपनी स्पीच के दौरान भारतीय सिनेमा में क्षेत्रीय संगीत के प्रभावों पर प्रकाश डाला। उन्होंने साहिर लुधियानवी और जावेद अख्तर के उदाहरण पेश किया। बिग बी ने फिल्म उद्योग में सांप्रदायिक बाधाओं के बिना निरंतर समावेश की सराहना की।

यह भी पढ़े: गोरखपुर में अलगटपुर बांध टूटने से 4 जिलों में घुसा पानी देखिए VIDEO

इसके साथ ही इस फिल्म फेस्टिवल में काजोल, कमल हासन ने भी शिरतक की। फिल्म फेस्टिवल में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन समेत पूरे परिवार के साथ इस फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए थे।

यह भी पढ़े: VIDEO: देखिए, शशिकला कैसे घूम रही है जेल के अंदर!

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended