संजीवनी टुडे

'पद्मावती': पीआर एजेंसी ने शाहिद के प्रमोशन की जिम्मेदारी से खुद को किया अलग

संजीवनी टुडे 15-11-2017 07:32:59

Padmavati PR agency has done itself with the responsibility of promoting Shahid

मुंबई। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में अलाउद्दीन खिलजी का  किरदार निभा रहे रणवीर सिंह और रानी पद्मिनी के किरदार में दीपिका पादुकोण को मिल रही लाइमलाइट से शाहिद कपूर असुरक्षित महसूस कर रहे हैं क्योंकि सूत्रों के मुताबिक फिल्म को प्रमोट कर रही पीआर एजेंसी ने शाहिद के प्रमोशन की जिम्मेदारी से खुद को अलग कर लिया है।

 

 

यह भी पयह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: सऊदी में फंसे इस युवक ने वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार


कल  मंगलवार सुबह खबर आई कि शाहिद कपूर 'पद्मावती' प्रमोशन के दौरान खुद को नजरअंदाज किए जाने से खफा होकर पीआर से अलग हो गए पर शाम तक सूत्रों के मुताबिक शाहिद की बढ़ी खीज के कारण एजेंसी ने खुद शाहिद से किनारा कर लिया।

यह भी पढ़े: वीडियो: एक पैर से विकलांग होने के बावजूद भी देखें इस शख्स की मेहनत, रह जाएंगे हैरान

शाहिद कपूर 'पद्मावती' में रानी पद्मिनी के पति यानी महारावल रत्न सिंह का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर से पहले जारी हुए किरदारों के पोस्टर्स में शाहिद के किरदार की चर्चा खिलजी यानी रणवीर और रानी पद्मिनी यानी दीपिका के मुकाबले कम रही, ऐसे में सूत्रों ने कहा कि शाहिद प्रमोशन के तौर तरीकों से खफा है और खुद ही प्रमोशन की नई तरकीब निकालते नजर आए जिससे एजेंसी और शाहिद के बीच दरार पैदा हुई।

 
फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज के लिए तैयार है ऐसे में पद्मावती के खिलाफ बढ़े विरोध के बीच अब ये विवाद सिनेमाप्रेमियों को शायद रास नहीं आए।देखना दिलचस्प होगा की बाजीराव मस्तानी के दौरान कई विरोध प्रर्दशन से गुजरे संजय लीला भंसाली इस बार इतिहास को किस तरह पर्दे पर लाने में कामयाब होते हैं।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended