संजीवनी टुडे

अब 'पद्मावती' के विरोध में उतरे उज्जैन सांसद चिंतामणि मालवीय

संजीवनी टुडे 07-11-2017 09:22:09

उज्जैन। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। पहले केंद्रीय मंत्री उमा भारती और गिरिराज सिंह ने फिल्म को लेकर विरोध जताया तो अब उज्जैन सांसद व मध्यप्रदेश भाजपा प्रवक्ता डॉ. चिंतामणि मालवीय ने फिल्म पद्मावती का विरोध किया है। 

 

 

सांसद मालवीय ने अपने फेसबुक वॉल पर लिखा है कि वे इस फिल्म का बहिष्कार करते हैं और शुभचिंतकों से अनुरोध करते हैं कि वे भी इस फिल्म को न देखें। सांसद मालवीय ने अपने फेसबुक वॉल पर लिखा है कि वे इस फिल्म का बहिष्कार करते हैं और शुभचिंतकों से अनुरोध करते हैं कि वे भी इस फिल्म को न देखें।

 यह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: सऊदी में फंसे इस युवक ने वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार

मालवीय ने यहां तक लिखा कि भंसाली जैसे लोगों को कोई और भाषा समझ नहीं आती। इन जैसे लोगों को केवल जूते की भाषा समझ आती है। जिन फिल्मकारों के घरों की स्त्रियां रोज अपने शौहर बदलती हैं वे क्या जानें जौहर क्या होता है।

हमें पद्मावती पर गर्व
सांसद मालवीय ने यह पोस्ट सोमवार शाम को फेसबुक पर डाली। उन्होंने 'पद्मावती" को अलाउद्दीन खिलजी के दरबारी कवियों द्वारा लिखे गए गलत इतिहास पर बनी फिल्म बताया और कहा कि उन्हें रानी पद्मावती पर गर्व है।


वे भी सुरक्षित नहीं रहेंगे
मामले में 'नईदुनिया" ने सांसद मालवीय से बात की। उन्होंने कहा कि ये मेरा व्यक्तिगत विरोध है। कुछ लोग चंद पैसे के लालच में इतिहास के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं। ये शर्मनाक है और इस देश का अपमान भी है। ये बात लोगों को समझना चाहिए कि ऐसा कर वे भी सुरक्षित नहीं रह सकते।

यह भी पढ़े: वीडियो : VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

गौरतलब है कि फिल्म के कई सीन्स को लेकर राजस्थान के राजपूत समाज ने विरोध जताया है। समाज के पदाधिकारियों का कहना है कि किसी भी सूरत में इतिहास से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं की जाएगी। 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

Rochak News Web

More From entertainment

Trending Now